यहां बेखौफ हुए चोर, पुलिस थाने से 150 मीटर की दूरी पर दिया वारदात को अंजाम

Friday, Dec 29, 2017 - 12:28 AM (IST)

घुमारवीं: पिछले एक माह में बैंकों में सेंधमारी व चोरी के प्रयासों की वारदातों के बाद बुधवार की रात को पुलिस के तमाम इंतजामों को ठेंगा दिखाते हुए अज्ञात चोर गिरोह ने एक मनियारी के स्टोर को निशाना बनाया। गिरोह के लोगों ने थाने से करीब डेढ़ सौ मीटर की दूरी पर मुख्य गांधी चौक पर दूसरी मंजिल में स्थित मनियारी स्टोर के ताले तोड़कर हजारों रुपए के हार व नकदी आदि पर हाथ साफ  कर दिया। चोरों ने हजारों रुपए के कॉस्मेटिक्स भी चुरा लिए हैं। स्टोर के मालिक राज कुमार ने बताया कि चोरों ने करीब 40 हजार रुपए की नकदी पर हाथ साफ किया है। ये नकदी उसने अपनी पत्नी को देने के लिए दुकान में रखी थी। 

30 हजार रुपए के नोटों के हार चुराए
स्टोर के मालिक ने बताया कि वह नोटों के हार बनाते हैं। करीब 30 हजार रुपए के नोटों के हारों को भी अज्ञात चोरों ने ताले तोडऩे के बाद उड़ा लिया जबकि करीब 10 से 15 हजार रुपए के कॉस्मेटिक्स भी चुरा ले गए हंै। उन्होंने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस ने मुकद्दमा तो दर्ज कर लिया और शाम को दोबारा से मौका देखने के लिए आने को कहा था लेकिन पुलिस मौके पर नहीं आई।

पी.एन.बी. में सेंधमारी करने वाला पुलिस गिरफ्त से बाहर
घुमारवीं नगर में अभी कुछ ही दिन हुए हैं कि पंजाब नैशनल बैंक में अज्ञात लोगों ने सेंधमारी करके भीतर से कैश लूटने की कोशिश की थी। वारदात को अंजाम देने वाला युवक बाकायदा सी.सी.टी.वी. में भी सामने आ गया था लेकिन इसके बावजूद पुलिस अब तक खोजने में नाकाम साबित हुई है। इस वारदात के वक्त भी शहर में  घुमारवीं पुलिस ने गश्त पर होने का दावा किया था।