घर से बाहर गया था परिवार, पीछे से चोरों ने दे दिया बड़ी वारदात को अंजाम

Tuesday, Jan 14, 2020 - 04:39 PM (IST)

इंदौरा (अजीज): पुलिस थाना इंदौरा के अंतर्गत एक गांव में लाखों रुपए के स्वर्ण आभूषणों की चोरी का मामला सामने आया है। घटना डाह गांव की है। बताया जा रहा है कि बीती रात घर के सभी सदस्य अपने किसी कार्य से घर के बाहर गए हुए थे और जब वे घर पहुंचे तब तक चोर उक्त वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो चुके थे। इस संदर्भ में गुलशन सिंह पुत्र मुलतान सिंह, निवासी गांव डाह, तहसील इंदौरा, जिला कांगड़ा ने पुलिस थाना इंदौरा में सूचना दी। जिस पर पुलिस थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह धीमान, उप निरीक्षक रणजीत सिंह पुलिस दल सहित मौका पर पहुंचे व साक्ष्य जुटाए।

इस मामले के संदर्भ में जानकारी देते हुए एस.डी.पी.ओ. डॉ. साहिल अरोड़ा ने बताया कि इस बारे शिकायतकर्ता ने बताया कि वे बीती रात गणेश चतुर्थी के अवसर पर अपने किसी धार्मिक अनुष्ठान हेतु शाम लगभग 7 बजे घर से कोटला की तरफ एक आश्रम गए थे और रात लगभग 2 बजे घर पहुंचे तो घर का ताला टूटा व दरवाजा खुला देख भौचक्के रह गए। वहीं उन्होंने जब अंदर जाकर देखा तो स्टोर रूम में रखी अलमारी का ताला भी टूटा हुआ था और उसमें से उनके स्वर्ण आभूषण गायब थे।

उन्होंने पुलिस को लगभग 8:30 बजे सुबह इस संदर्भ में सूचित किया गया। जिस पर पुलिस टीम मौका पर पहुंची। शिकायतकर्ता के अनुसार उनके लगभग 15 तोले स्वर्ण आभूषणों पर चोर हाथ साफ कर गए हैं। फिलहाल पुलिस ने भारतीय दण्ड विधान की धारा 380, 457 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर लिया है। विभिन्न स्थानों की सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। शीघ्र ही मामले के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
 

kirti