कांग्रेस की नाकामी से हुई अत्याचारों की हद : धूमल

Sunday, Feb 26, 2017 - 09:03 PM (IST)

दौलतपुर चौक: गगरेट विस क्षेत्र के मवा कहोलां गांव में आयोजित माफिया राज हटाओ-हिमाचल बचाओ अभियान के अंतर्गत जनसभा करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष प्रो. प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि कांग्रेस की नाकामी के कारण अत्याचारों की हद हो गई है। जिस आई.एस.आई.एस. का सीरिया से नामोनिशान मिट रहा है, उसके नारे हिमाचल में लिखे मिल रहे हैं। बच्चों की लाशें कहीं और नहीं बल्कि राजधानी शिमला के वाटर टैंकों में मिल रही हैं। कहीं चरस के विदेशी स्मगलर पकड़े जा रहे हैं तो कहीं सरेआम महिलाओं के साथ चेन स्नैचिंग की घटनाएं हो रही हैं मगर वीरभद्र सरकार चैन की नींद सो रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा की इन सभाओं में जिस तरह जनता का भारी जनसमूह उमड़ रहा है, इससे साफ इशारा मिल रहा है कि प्रदेश की जनता कांग्रेस की जनविरोधी नीतियों से परेशान है।

मोदी सरकार की नीतियों का किया गुणगान
धूमल ने मोदी सरकार की तरफ से चलाई गई नीतियों की चर्चा करते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने गरीबों के हित में कई प्रकार की योजनाएं शुरू की हैं, जिसका आम जनमानस को सीधे तौर पर लाभ मिल रहा है। प्रदेश को मोदी सरकार ने 61 नैशनल हाईवे और 3 फोरलेन स्वीकृत किए हैं लेकिन अभी वीरभद्र सरकार इनकी डी.पी.आर. तैयार करने में पूरी तरह असफल रही है। कांग्रेस सरकार कालेजों में रूसा प्रणाली थोपकर छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है। उन्होंने ऐलान किया कि प्रदेश में भाजपा सत्ता में आते ही रूसा प्रणाली को समाप्त करेगी। 

कांग्रेस नेतृत्व में सब कुछ माफिया के हवाले
धूमल ने आरोप लगाया कि मौजूदा कांग्रेस नेतृत्व ने सब कुछ माफिया के हवाले कर दिया है जिसका खमियाजा आम जनता को भुगतना पड़ रहा है। यह अभियान उस समय तक जारी रहेगा, जब तक प्रदेश से कांग्रेस का पूरी तरह से सफाया नहीं हो जाता है।