जिला कांग्रेस कमेटी ने सरकार पर बोला हल्ला, कहा-इन्वेस्टर मीट के नाम पर की मौज मस्ती

Tuesday, Nov 12, 2019 - 03:15 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर) : केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ हमीरपुर में जिला कांग्रेस कमेटी ने बाजार में रैली निकाल कर खूब हल्ला बोला। धरना प्रदर्शन के दौरान गांधी चैक पर जोरदार प्रदर्शन किया गया जिसमें नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर, प्रदेश प्रवक्ता प्रेम कौशल, दीपक शर्मा, जिला कांग्रेस अध्यक्ष नरेश ठाकुर, पूर्व विधायक अनीता वर्मा, कुलदीप पठानिया सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे। प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ताओं ने गले में प्याज और सब्जी की माला डालकर महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन किया।

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने धर्मशाला में हुई इन्वेस्टर मीट पर सवाल उठाते हुए कहा कि इन्वेस्टर मीट के नाम पर बीजेपी ने मौज मस्ती की है। अग्निहोत्री ने आरोप लगाया कि बीजेपी अपना पक्ष रखने में पूरी तरह नाकाम हो गई है और इन्वेस्टर मीट में केन्द्रीय वित राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने कोई मदद नहीं की है। उन्होंने कहा कि धारा 118 को किनारे रखते हुए हिमाचल निर्माता डा वाईएस परमार का नाम तक नहीं लिया है क्योकि बीजेपी धारा 118 के साथ खिलवाड़ कर रहे है इसलिए डर के मारे परमार के नाम को याद तक नहीं किया गया है।

केश अग्निहोत्री ने सरकार पर पीएम मोदी को गुमराह करने के आरोप लगाते हुए कहा कि पीएम मोदी ने हिमाचल में हवाई विस्तार, सड़क विस्तार और रेल विस्तार के नाम पर अपने भाषण में बहुत कुछ कहा लेकिन धरातल पर हिमाचल में ऐसा कुछ नहीं हुआ है और पीएम मोदी को भी प्रदेश बीजेपी के साथ अफसरशाही गुमराह करने में लगी हुई है। मुकेश अग्निहोत्री ने प्रदेश में कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि सरकाघाट में बुजुर्ग महिला के साथ हुई घटना शर्मशार करने वाली है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में धर्म के नाम पर ऐसी घटनाएं घट रही है जिससे कानून का ग्राफ गिर रहा है जो कि चिंता का विषय बना हुआ है।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के उना में हुए एबीवीपी सम्मेलन में नशे के खिलाफ आंदोलन छेडने की बात पर नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा है कि प्रदेश में नशे के खिलाफ चली मुहिम में कांग्रेस सरकार के साथ है लेकिन लगता है कि प्रदेश सरकार का नशा को मिटाना प्रमुख एजेंडा में शामिल नही है। जिस कारण प्रदेश सरकार नशा को खत्म करने में नाकाम साबित हो रही है। और आगामी दिनों में आंदोलन की बात कर रही है। प्रदर्शन में नादौन विधायक एवं पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सुखविन्द्र सिंह सुक्खू के नदारद रहने पर कांग्रेस प्रदेशाध्क्ष कुलदीप राठौर ने कहा कि निजी कार्यक्रम के चलते सुक्खू प्रदर्शन में नहीं पहुंच पाए है। वहीं मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के कांग्रेस पर दिए गए बयानों पर पलटवार करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर बताएं कि बीजेपी में आज खेमे नजर आ रहे है उनकी सीएम फिकर करे। उन्होंने कहा कि यह वह कांग्रेस है जो बीजेपी को आने वाले समय में सता से बाहर करेगी।
 

Edited By

Simpy Khanna