बहन के घर आई युवती पर बिगड़ी जीजा की नीयत, होटल में किया दुराचार का प्रयास

Thursday, Feb 01, 2018 - 11:06 PM (IST)

घुमारवीं: पुलिस थाना घुमारवीं में एक युवती ने अपने ही जीजा के खिलाफ दुराचार करने की कोशिश का मामला दर्ज करवाया है। घुमारवीं पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से उसे पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। पुलिस को दी शिकायत में उपमंडल झंडूता के एक गांव की रहने वाली पीड़िता ने बताया कि वह अपनी बहन के ससुराल एक कार्यक्रम में भाग लेने गई हुई थी। जब वह 29 जनवरी को घर वापस आने लगी तो उसके जीजा राकेश कुमार पुत्र महेंद्र सिंह गांव भटेड़ डाकघर थलोटी ने उसे गाड़ी में घुमारवीं छोडऩे को कहा, जिस पर वह गाड़ी में सवार हो गई। 

खाना खाने के बहाने होटल में ले गया आरोपी
इस दौरान आरोपी ने घुमारवीं पहुंच कर खाना खाने की बात कहकर एक होटल के बाहर गाड़ी खड़ी कर दी। तभी आरोपी उसे होटल की निचली मंजिल में ले गया और अश्लील हरकतें करने लगा तथा उसके साथ बलात्कार करने का प्रयास भी किया तथा उसके फोटो खींचकर उसे धमकाने लगा कि यदि उसने यह बात किसी को बताई तो वह इन फोटो को उसके परिवार के सदस्यों को दिखा देगा।

3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा आरोपी
इस दौरान उसने इस बारे में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। घुमारवीं पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ  भारतीय दंड संहिता की धारा 376 के तहत आपराधिक मामला दर्ज कर लिया। डी.एस.पी. घुमारवीं राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को अदालत में पेश किया गया जहां से उसे 3 दिन का पुलिस रिमांड मिला है।