Hamirpur: ड्रोन से पकड़ा दराट से हमला करने वाला आरोपी, शुक्रवार को पुलिस कोर्ट में करेगी पेश

punjabkesari.in Thursday, Oct 24, 2024 - 09:38 PM (IST)

हमीरपुर (राजीव): टौणीदेवी के ठाना बजूरी गांव में 22 अक्तूबर को मामूली-सी कहासुनी के चलते एक युवक ने अपने पड़ोसी युवक को दराट से हमले से गंभीर रूप से घायल कर दिया था। आरोपी युवक ने दराट से 6-7 बार कर अपने पड़ोसी को बड़ी ही बेरहमी से मारने की कोशिश की और इसके बाद आरोपी फरार चल रहा था। जिला पुलिस ने आरोपी युवक को टौणीदेवी के आसपास की पहाड़ियों से तीसरे दिन वीरवार को ड्रोन की मदद से पकड़ लिया है। पुलिस आरोपी युवक को 25 अक्तूबर को कोर्ट में पेश करेगी।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ठाना बजूरी गांव की नैंसी देवी पत्नी विशाल सिंह चौहान की शिकायत पर थाना सदर हमीरपुर में 22 अक्तूबर को मुकद्दमा पंजीकृत हुआ था, जिसमें तक्ष उर्फ रिशु पुत्र कमलेश (शिकायतकर्त्ता का पड़ोसी) ने गुस्से में शिकायतकर्त्ता के पति विशाल सिंह चौहान से गाली-गलौच तथा उसके बाद दराट से लगातार 6-7 बार कर दिए। इससे विशाल को गंभीर चोटें आईं जोकि पीजीआई चंड़ीगढ में उपचाराधीन है। इस अभियोग में आरोपी तक्ष वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया था। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक भगत सिंह ठाकुर द्वारा उक्त फरार आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए संयुक्त टीम का गठन किया गया।

उप निरीक्षक अखिलेश की अगुवाई वाली टीम द्वारा पिछले 3 दिनों से फरार चल रहे आरोपी तक्ष को दिन-रात टौणीदेवी के पास चमनेड़ धार लम्बरा तथा गांव दरोगण के आसपास के क्षेत्रों में ढूंढने के प्रयास किए जा रहे थे तथा आज उक्त टीम ने फरार आरोपी तक्ष को चमनेड़ धार लम्बरा से गिरफ्तार किया। एसपी हमीरपुर भगत सिंह ठाकुर का कहना है कि फरार आरोपी को पकड़ लिया गया है। उन्होंने बताया कि 25 अक्तूबर को आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here
हिमाचल प्रदेश की खबरें पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News