पुलिस रिमांड में आरोपी ने किया खुलासा, विदेशी युवती से यहां किया था दुष्कर्म (Video)

Sunday, Jun 03, 2018 - 11:54 PM (IST)

कुल्लू (शम्भू): जापान की युवती के साथ आरोपी दीपक ने कटौला मार्ग पर रेप की घटना को अंजाम दिया। 4 दिन के पुलिस रिमांड पर चल रहे आरोपी ने पुलिस पूछताछ में यह खुलासा किया है। आरोपी पहले मुंह नहीं खोल रहा था, जब पुलिस ने सख्ती बरती तो उसने शुरू से लेकर अंत तक की जुर्म की सारी दास्तां उगल डाली। पहले पुलिस को लग रहा था कि आरोपी ने कुल्लू बस स्टैंड से विदेशी युवती को भेखली रोड या आसपास के किसी अन्य रोड पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया होगा लेकिन आरोपी ने पूछताछ में खुलासा करते हुए कहा कि उसे कांढी-कटौला मार्ग वारदात को अंजाम देने के लिए सुरक्षित लगा। आरोपी का घर भी कटौला क्षेत्र में ही है। इस मार्ग से वह भलीभांति परिचित था और इसी मार्ग को उसने वारदात के लिए चुना।


विदेशी युवती नहीं बता पा रही थी जगह का नाम
विदेशी युवती ने भी पुलिस को दिए बयान में कहा था कि आरोपी उसे दाईं ओर ही किसी संपर्क सड़क पर ले गया था। हालांकि सही जगह का नाम विदेशी युवती बता नहीं पा रही थी। जब पुलिस ने पूछा कि क्या कभी आरोपी ने ब्यास नदी को पार भी किया था। इस पर इंकार करते हुए युवती ने कहा था कि ब्यास नदी को पार नहीं किया बल्कि दाईं ओर ही किसी संपर्क सड़क पर आरोपी ने रेप किया।


मौका-ए-वारदात पर ले गई पुलिस
पुलिस ने आरोपी को मौका-ए-वारदात पर ले जाकर जगह की निशानदेही भी की है और उस जगह की फोटोग्राफी भी की गई। मनाली के थाना प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि आरोपी ने कबूल किया है कि उसने दुष्कर्म की घटना को कटौला मार्ग पर अंजाम दिया है। आरोपी से कड़ी पूछताछ चल रही है।

Vijay