सिगरेट पीते घरवालों ने देखा तो 9वीं के छात्र ने उठाया खौफनाक कदम (Watch Video)

Wednesday, Nov 14, 2018 - 06:17 PM (IST)

मंडी (नीरज): मंडी जिला के सरकाघाट उपमंडल के पाटी गांव में एक 9वीं के छात्र द्वारा खौफनाक कदम उठाने का मामला सामने आया है। जहां एक 14 साल के नाबालिग युवक ने फंदा लागकर सुसाइड कर लिया। घटना 13 नवंबर की बताई जा रही है। बता दें कि 9वीं कक्षा का 14 वर्षीय छात्र घर के एक कोने में सिगरेट पी रहा था। छात्र को घर के सदस्यों ने सिगरेट पीते देख लिया। इस बात को लेकर वह घबरा गया कि घरवालों के सवालों का जबाव अब वह कैसे देगा।

घर के सदस्य जब खेतों में काम करने के लिए गए हुए थे तो उसने मौका देकर फंदा लगाकर खुद को मौत के गले लगाना ही बेहतर समझा। जब खेतों में काम करके लौटी मां ने घर पर बेटे को फंदे से लटका देखा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। अभी उसकी सांसें चल रही थी और वह तड़प रहा था। गांव वालों की मदद से बालक को सरकाघाट अस्पताल पहुंचाया गया।

यहां से उसे मंडी के लिए रैफर किया गया लेकिन रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। आज छात्र के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिया गया। एसपी मंडी गुरदेव चंद शर्मा ने इस मामले की पुष्टि की है। हालांकि अभी मौत के सही कारणों का पता नहीं चल पाया है और पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। 
 

Ekta