चंबा में ऑक्सीजन प्लांट शुरू करने के लिए मुख्यमंत्री का धन्यवाद किया

punjabkesari.in Saturday, May 15, 2021 - 05:58 PM (IST)

डलहौजी (सुभाष महाजन) : डलहौजी विधानसभा क्षेत्र के भाजपा नेता एवं जिला मार्केट कमेटी के अध्यक्ष डीएस ठाकुर ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का चंबा में ऑक्सीजन प्लांट लगाने और उसका शुभारंभ करने पर धन्यवाद किया और कहा कि चंबा में इसके शुभारंभ से ऑक्सीजन गैस की उपलब्धता में बढ़ोतरी होगी और कभी भी कमी नहीं आएगी। उन्होंने बताया की डलहौजी विधानसभा क्षेत्र के सभी भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता पिछले काफी समय से इस कोरोना वैश्विक महामारी के चलते सेवा ही संगठन है के अंतर्गत पूरे डलहौजी विधानसभा क्षेत्र में जरूरतमंद और गरीब पात्र लोगों और कोरोना पीड़ित लोगों की सहायता और सेवा करने में जुटे हुए हैं और लोगों को फेस मास्क, सैनिटाइजर, पल्स ऑक्सीमीटर और राशन इत्यादि जरूरत का सामान दिया जा रहा है। इसके साथ साथ जरूरतमंदों के लिए भोजन की व्यवस्था भी की जा रही है। 

ठाकुर ने कहा कि कोरोना वैश्विक महामारी के इस संकट से निजात पाने के लिए हम सबको राजनीति से हटकर लोगों की मदद के लिए आगे आना चाहिए। उन्होंने कहा कि हम सभी लोगों को टीकाकरण के लिए उत्साहित कर रहे हैं क्योंकि मास्क लगाना, सामाजिक दूरी और टीकाकरण ही कोरोना से निजात पाने के कारगर उपाय हैं। उन्होंने युवाओं का आह्वान किया और कहा कि 18 से 45 साल के लोगों के लिए भी टीकाकरण शुरू हो रहा है इसलिए बढ़-चढ़कर टीकाकरण करवाएं। 

उन्होंने कहा कि कोरोना से निजात पाने के लिए और इसकी चेन तोड़ने के लिए डलहौजी विधानसभा क्षेत्र का तमाम सिविल प्रशासन और पुलिस प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग, डॉक्टर, नर्स, आशा वर्कर और निर्वाचित पंचायत प्रतिनिधि सभी पूरी मुस्तैदी के साथ अपना काम कर रहे हैं और फर्ज निभा रहे हैं। उन्होंने कहा कि डलहौजी सिविल अस्पताल का 50 बिस्तरों वाला कोविड हॉस्पिटल भी बखूबी अपनी जिम्मेदारी निभा रहा है और उसमें दाखिल कोरोना रोगी बढ़िया स्वास्थ्य लाभ प्राप्त कर रहे हैं और ठीक हो रहे हैं। उन्होंने कहा इसके अतिरिक्त डलहौजी विधानसभा क्षेत्र का सिविल हस्पताल सलूनी, सिविल अस्पताल कीहार और सारे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कोरोना महामारी से निजात पाने के लिए यथासंभव और भरसक प्रयास कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

prashant sharma

Recommended News

Related News