Thai Boxing की राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में योगकला व तनिश ने जीता Gold Medal

Monday, Jul 22, 2019 - 07:22 PM (IST)

कुल्लू: हिमाचल प्रदेश थाई बॉक्सिंग की पहली राज्य स्तरीय प्रतियोगिता कुल्लू में हुई। प्रतियोगिता के समापन अवसर पर हिमाचल प्रदेश योजना बोर्ड के निदेशक ज्योति कपूर ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की तथा विजेता बॉक्सरों को पुरस्कृत किया। मुख्यातिथि ने नारायण ठाकुर द्वारा आयोजित इस प्रतियोगिता की सराहना की तथा कहा कि इस तरह की प्रतियोगिता से होनहारों को अपने अंदर छुपी प्रतिभा को प्रदर्शित करने के लिए मंच मिला है।

प्रतियोगिता के दौरान लड़कियों के वर्ग में योगकला ने गोल्ड व किरण कुमारी ने सिल्वर मैडल जीता, वहीं लड़कों के वर्ग में तनिश ने गोल्ड, अंश ने सिल्वर, शिवांश ने गोल्ड, हर्षल ने सिल्वर व श्रीजल ने गोल्ड मैडल जीत कर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया। इसके अलावा विवेक दुग्गल ने गोल्ड, प्रखर ने सिल्वर, संदीप ने गोल्ड, अजय राणा ने गोल्ड, अकिर ने गोल्ड, शिवम ने सिल्वर, सार्क शर्मा ने सिल्वर, कमल लांबा ने गोल्ड, आयुष राणा ने सिल्वर व शिवांश अत्री ने गोल्ड मैडल अपने-अपने भार वर्ग में जीत कर अपने हुनर का प्रदर्शन किया।

इस अवसर पर हिमाचल प्रदेश थाई बॉक्सिंग एसोसिएशन के अध्यक्ष शैलेश शर्मा, महासचिव नारायण ठाकुर, दिल्ली से आए बॉक्सिंग कोच सौरभ, सुमन व विकास दुग्गल, खूब राम, प्रेम ठाकुर, ओमी ठाकुर, राजेंद्र कुमार, दमोदर सिंह व चुनी लाल समेत कई गण्यमान्य लोग मौजूद रहे।

Vijay