TGT शिक्षक ने ब्यास नदी में कूद कर दी जान, जानिए क्या थी वजह

Wednesday, Feb 20, 2019 - 10:39 PM (IST)

गरली (रविंद्र): गांव चामुक्खा के पास 52 वर्षीय टी.जी.टी. शिक्षक ने ब्यास नदी में कूद कर अपनी इहलीला समाप्त कर ली। पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से शिक्षक का शव नदी से बाहर निकाल लिया है। जानकारी के अनुसार शांतला गांव के टी.जी.टी. शिक्षक अश्वनी कुमार शर्मा पुत्र ओम प्रकाश मंगलवार दोपहर को अचानक अपनी बाइक को चामुक्खा ब्यास नदी किनारे खड़ी करके रहस्यमयी परिस्थितियों से लापता हो गया था। इसके बाद अश्वनी कुमार के पिता ने इसकी जानकारी रक्कड़ पुलिस को दी थी।

मन्दिर में माथा टेकने की बात कहकर निकला था शिक्षक

मामले की छानबीन कर रहे थाना प्रभारी सुशील कुमार व अतिरिक्त थाना प्रभारी विधि चंद ने बताया कि अश्वनी कुमार राजकीय हाई स्कूल पूनणी में बतौर टी.जी.टी. आर्ट शिक्षक तैनात था और 19 फरवरी सुबह करीब 11 बजे बाइक पर सवार होकर स्कूल के लिए गया था लेकिन स्कूल न पहुंच कर गांव कामलू में एक चाय की दुकान पर उपस्थित लोगों से यह कह कर निकला कि वह गांव चामुक्खा के मन्दिर में माथा टेकने जा रहा है परंतु वह उक्त मन्दिर के निकट श्मशानघाट स्थित ब्यास नदी के किनारे अपनी बाइक लगाकर रहस्यमयी परिस्थितियों से लापता हो गया था।

2 वर्षों से बीमारी से परेशान था शिक्षक

रक्कड़ पुलिस मंगलवार से ही नदी में उसकी तलाश में जुटी हुई थी और बुधवार को स्थानीय गोताखोरों की मदद से अश्वनी कुमार का शव नदी में ढूंढ निकाला। बताया जा रहा है कि अश्वनी कुमार विगत 2 वर्षों से बीमारी से परेशान था। डी.एस.पी. देहरा लालमन शर्मा ने बताया कि बुधवार देर सायं स्थानीय गोताखोरों की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद अश्वनी कुमार का शव बाहर निकाल लिया है और पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा।

Vijay