बंजार में शरारती तत्वों का आतंक, 5 वाहनों के तोड़े शीशे

Saturday, Feb 03, 2018 - 02:27 AM (IST)

बंजार: आखिर उपमंडल मुख्यालय बंजार में शरारती तत्वों द्वारा आए दिन तोड़े जा रहे वाहनों के शीशे व वाहनों के टायर चोरी के मामलों पर कब लगाम लगेगी, क्या हुड़दंगियों को ठिकाने लगाने में बंजार पुलिस कामयाब होगी। कुछ ऐसे ही सवाल यहां के बाशिंदों के मन में उठ रहे हैं क्योंकि यहां फिर से इस प्रकार का एक गिरोह सक्रिय होता नजर आ रहा है। मिली जानकारी के अुनसार वीरवार देर रात नगर पंचायत बंजार की अनेक गलियों में वाहन मालिकों द्वारा सड़क किनारे पार्क किए गए वाहनों के शीशे तोडऩे का ताजा मामला थाना बंजार में दर्ज हुआ है। 

शरारती तत्वों ने 5 कारों को बनाया निशाना
नगर पंचायत बंजार के वार्ड नंबर 5 के बाशिंदों ओम प्रकाश, महेंद्र परमार व देवराज आदि ने पुलिस को बताया कि सड़क किनारे पार्क की गई 3 आल्टो कारों, एक स्कॉर्पियो व एक एस्टीम कार के हुड़दंगी टीम ने शीशे तोड़ डाले जिससे नपं बंजार के सभी वार्डों में पार्क किए गए वाहन मालिकों में दहशत का माहौल है। रात को कई बार वाहन मालिकों को अपनी-अपनी गलियों में वाहनों की निगरानी के लिए ठंड में बिस्तर छोड़कर घर से बाहर निकलना पड़ रहा है।

बीते वर्ष भी तोड़े गए थे दर्जनों वाहनों शीशे
गत वर्ष भी उपमंडल मुख्यालय बंजार में दर्जनों खड़े वाहनों के देर रात को शीशे तोड़े गए थे, जिस पर बंजार पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कई हुड़दंगी व नशेड़ी प्रवृत्ति के युवकों से इसकी एवज में हजारों के हिसाब से हर्जाना वसूल किया जोकि उनके परिजनों को भरना पड़ा था। 

क्या कहते हैं नगर पंचायत के अधिकारी
बंजार नगर पंचायत के अध्यक्ष कुंज लाल राणा ने बताया कि बंजार में चल रहे व्यापारिक प्रतिष्ठान, पुल व स्नूकर, होटल, ढाबे व शराब के ठेके 10 बजे तक बंद कर दिए जाने चाहिए। बंजार पुलिस को भी रात्रि गश्त को बढ़ाना चाहिए ताकि रात के समय घूमने वाले हुड़दंगियों पर लगाम लगाई जा सके।

क्या कहती है पुलिस 
वहीं थाना बंजार के ए.एस.आई. ज्ञान चंद ने बताया कि कांगड़ा को-आप्रेटिव बैंक के बाहर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज को भी इस बाबत खंगाला गया लेकिन उसमें कोई भी आदमी नजर नहीं आया। मामले की छानबीन की जा रही है।