टेरिटोरियल आर्मी की भर्ती के लिए पालमपुर में उमड़ा पहाड़ के युवाओं का सैलाब(PICS)

Saturday, Oct 19, 2019 - 09:31 AM (IST)

पालमपुर(भृगु): हिमाचल प्रदेश में सुबह सवेरे ही पालमपुर की सड़के व गलियां भीड़ से पट गई। बता दें कि टेरिटोरियल आर्मी की भर्ती के लिए हिमाचल के युवाओं की बारी आई तो युवाओं का सैलाब पालमपुर में उमड़ पड़ा। जानकारी के मुताबिक शुक्रवार रात ही पालमपुर में युवाओं के पहुंचने का क्रम आरंभ हो गया था। वहीं शनिवार को बड़ी संख्या में युवा भर्ती के लिए पालमपुर पहुंचे। वहीं स्थिति यह बन गई कि रात भर रेन शेल्टर तथा लोगों के घरों के बरामदे व दुकानों के बरामदे युवाओं से पटे रहे।

बताया जा रहा है कि युवाओं ने रात भर इन्हीं पर शरण ली। जिसके चलते युवाओं की भीड़ के आगे कुछेक व्यवसायियों ने भी जमकर चांदी लूटी। रेहड़ी फड़ी, ढाबों, चाय की दुकानों यहां तक कि साइबर कैफे तथा फोटोग्राफरों की दुकानों के बाहर भी कतार बद्ध युवा डटे रहे पालमपुर में इन दिनों टेरिटोरियल आर्मी की पंजाब 142 पदों के लिए भर्ती प्रक्रिया जारी है।

पहले 2 दिन पंजाब के युवाओं के लिए भर्ती आयोजित की गई। परंतु शनिवार से हिमाचल के युवाओं की भर्ती आरंभ हुई है। ऐसे में बड़ी संख्या मे पहाड़ के युवा इस भर्ती के लिए पालमपुर पहुंचे हैं। हजारों की संख्या में पहुंचे युवाओं के आगे पालमपुर में ठहरने रहने तथा भोजन आदि की व्यवस्थाएं भी बाैनी पड़ गई।


 

kirti