पिंजौर-कीरतपुर रोड पर भीषण सड़क हादसा: 4 लोगों की दर्दनाक मौत (Video)

Tuesday, Oct 23, 2018 - 02:19 PM (IST)

बद्दी (किरण चड्ढा): हिमाचल प्रदेश के पिंजौर-बद्दी मार्ग पर मंगलवार सुबह सवेरे एक दर्दनाक हादसे में अब 4 लोगों की मौत हो गई है जबकि ड्राइवर की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। 


जानकारी के मुताबिक जहां ट्रक और कार की आमने-सामने जबरदस्त टक्कर में 2 की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि 3 घायलों को पहले सेक्टर 6 में भर्ती करवाया गया उसके बाद गंभीर हालत के चलते पीजीआई रेफर कर दिया गया। जहां 2 लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई जबकि ड्राइवर गंभीर बताया जा रहा है। हादसा उस समय हुआ जब किरतपुर के समीप सुबह आर्टिका गाड़ी जो कि पंचकूला से बद्दी की तरफ आ रही थी जिसमें कुल 5 लोग सवार थे जिसकी बद्दी से पिंजौर की तरफ आ रहे ट्रक के साथ आमने सामने से टक्कर हो गई। वहीं ट्रक चालक मौके से फरार है। 


हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मृतक लोग बद्दी के टॉरेंट उद्योग में कार्यरत थे जोकि पंचकूला से रोजाना की तरह बद्दी के लिए निकले थे। उनकी पहचान अघोष गोपाल व विपिन कुमार के तौर पर हुई है। मृतकों में एक एचआर मैनेजर, एक एडमिन और दो कर्मचारी के पद पर कार्यरत थे। इनमें एक युवक मंडी जिले के सरकाघाट का रहने वाला है। बाकी तीन यूपी और बिहार के बताए जा रहे हैं। वहीं बाबू पिलाई संजय कुमार की भी मौत हो गई है व गाड़ी का चालक कुलदीप सिंह निवासी धनास घायल है।  

Ekta