वृद्ध महिला को किराएदार पर भरोसा करना पड़ा महंगा, ऐसे लगी 87 हजार की चपत

Thursday, Nov 28, 2019 - 10:00 PM (IST)

ज्वालामुखी (ब्यूरो): ज्वालामुखी पुलिस थाने के अंतर्गत एक व्यक्ति द्वारा वृद्ध महिला के खाते से 87 हजार रुपए निकालकर रफूचक्कर होने का मामल सामने आया है। इस मामले को लेकर महिला ने ज्वालाजी थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। जानकारी के अनुसार ज्वालाजी के साथ लगते गुम्मर क्षेत्र की एक वृद्ध महिला ने एक व्यक्ति को कमरा किराए पर दिया हुआ था जो उनके घर में नौकर का काम भी करता था। वह हमीरपुर जिला का रहने वाला था।

महिला का कहना है कि उक्त व्यक्ति ने उनका पूरा विश्वास जीत लिया था। यहां तक कि एटीएम से पैसे तक भी निकालकर वह घर में दे देता था। महिला का आरोप है कि हाल ही में उक्त व्यक्ति को उसने अपना एटीएम कार्ड पैसे निकालने के लिए दिया था लेकिन उक्त व्यक्ति एटीएम कार्ड और पैसे दोनों लेकर रफूचक्कर हो गया है। वहीं शिकायत मिलने के बाद थाना प्रभारी मनोहर चौधरी के नेतृत्व मे हैड कांस्टेबल यशपाल इस मामले की जांच कर रहे हैं।

डीएसपी तिलक राज ने कहा कि पुलिस समय-समय पर लोगों को जागरूक भी करती रहती है कि कोई भी व्यक्ति या अन्य किराए के कमरे पर उनके घर मे रहते हैं तो उनका पूरा ब्यौरा थाने में दर्ज करवाएं। बावजूद इसके लोग इन बातों को नजरअंदाज कर लापरवाही बरतते हैं, जिसके कई मामले बाद में सामने आते हैं। 

Vijay