शाहतलाई-दियोटसिद्ध सड़क पर श्रद्धालुओं से भरा टैंपो दुर्घटनाग्रस्त, 13 घायल

Thursday, Apr 18, 2019 - 09:08 PM (IST)

शाहतलाई: वीरवार को शाहतलाई से दियोटसिद्ध सड़क पर गुफा मंदिर दर्शन के लिए जाते समय श्रद्धालुओं से भरे चलते टैंपो की बॉडी खुलकर अचानक से सड़क में जा गिरी। टैंपो में जालंधर के गांव चोगा से आए हुए 40 के करीब आपस में रिश्तेदार श्रद्धालुओं में से एक दर्जन से भी अधिक श्रद्धालु चोटिल हो गए। यह हादसा शाहतलाई-दियोटसिद्ध सड़क जंगल चहलैली अद्र्ध मार्ग मोड़ पर पेश आया। घायल हुए श्रद्धालुओं को अन्य गाडिय़ों में निजी अस्पताल शाहतलाई पहुंचाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। हालांकि हादसे में श्रद्धालुओं के सिर, बाजू व टांगों में ही चोटें आई हैं।

ये हुए हादसे में घायल

हादसे में मोहित (16), मंगत राम (50), ओंकार (22), सत्या देवी (65), सर्वजीत (35), आशु (24), हरमीत (19), किशन लाल (65), चिरंजी (50), सिमरो (55), हरीश (31), कुलजीत (29) व सतपाल (5) इत्यादि को चोटें आई हैं, जिनका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस ने दर्ज किए घायलों के बयान

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस थाना तलाई के ट्रैफिक इंचार्ज ए.एस.आई. सुभाष चंद ने अस्पताल में पहुंच कर घायलों के बयान दर्ज किए। पुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि अचानक हुए इस हादसे में श्रद्धालुओं ने भी मामला दर्ज करने से मना कर दिया है।

Vijay