नशे की ओवरडोज से किशोर की मौत मामले ने पकड़ा तूल, कांग्रेस का SP को अल्टीमेटम

Tuesday, Jun 05, 2018 - 03:56 PM (IST)

ऊना (अमित): नशे की ओवरडोज से 17 वर्षीय नाबालिग की मौत के मामले में परिजन पुलिस की कार्रवाई से असंतुष्ट है। गुस्साए परिजनों ने जिला कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष विवेक शर्मा की अगुवाई में रोष रैली निकाल पुलिस और सरकार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की। दरअसल ऊना के गांव डंगोली के नाबालिग की हेरोइन (चिट्टे) से हुई मौत मामले में फरार चल रहे आरोपियों को लेकर जिला कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष विवेक शर्मा ने एसपी को अल्टीमेटम दे दिया है। 


शर्मा ने साफ कहा है कि अगर 3 दिन के अंदर फरार चल रहे दो आरोपी काबू न हुए तो मिनी सचिवालय के बाहर धरना प्रदर्शन करेंगे। इससे पहले कांग्रेस की अगुवाई में मृतक के परिजनों व ग्रामीणों ने विश्राम गृह से लेकर एसपी कार्यालय तक प्रदर्शन किया। साथ ही पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। मृतक किशोर के परिजनों ने आरोप लगाया कि पुलिस आरोपियों को संरक्षण दे रही है। मौत को एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर है।


अध्यक्ष ने कहा कि जो आरोपी फरार है, उसके संबंध स्थानीय विधायक एवं मंत्री के साथ हैं, जिसके कारण आरोपी को पकड़ा नहीं जा रहा है। वहीं एसपी ऊना दिवाकर शर्मा ने परिजनों को आश्वस्त किया कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस मामले में दो आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था जबकि दो अन्य आरोपियों ने न्यायालय में जमानत याचिका लगाई हुई है। एसपी ने कहा कि पुलिस ने न्यायालय से आरोपियों की याचिका खारिज करने का अनुरोध किया गया है। एसपी ने कहा कि जिला में चिट्टा माफिया के खिलाफ पुलिस कड़ी कार्रवाई कर रही है। 

 


 

Ekta