कांगड़ा जिला में सरकारी स्कूलों में सेवाएं दे रहे 159 अध्यापक हुए नियमित

punjabkesari.in Wednesday, Jan 12, 2022 - 12:00 PM (IST)

धर्मशाला (नवीन): शिक्षा विभाग ने स्कूलों में अनुबंध पर सेवाएं दे रहे 159 अध्यापकों को नियमित कर दिया है। अनुबंध पर लगातार 2 साल सेवाएं देने के उपरांत शिक्षा विभाग ने इन अध्यापकों को नियमित किया है। शास्त्री 29, एल.टी. 49, ए.एंड.सी.टी. 11, पी.ई.टी. 63 व 7 पंजाबी अध्यापकों को नियमीतीकरण को तोहफा दिया है। शास्त्री अध्यापकों में जी.एस.एस.एस. कनेड़ में सेवाएं दे रहे पंकज ठाकुर को नियमित किया गया है।
वहीं जी.एम.एस. जखोटा से संजीव कुमार, पद्धर से संजीव कुमार, बेही पठियार से हंसराज, सेरथाना से हस्तराम, खेहड़ से तरसेम पॉल, डाडासीबा से सन्नी कुमार, भगोटला से नितिन शर्मा, देहवा से सुरजीत कुमार, बेन इंदोरियां से अविनाश, सेलकर से विनोद, कोपड़ा से मस्तराम, सरसवा से मानवी कुमारी, सुखार से सरित शर्मा, बलधर से विनोद कुमार, बग्गा से कुलदीप शर्मा, खेल से दीवान चंद, लनौड़ से संजीव कुमार, भट्टू समूला से शिल्पा, अनसुई से कमलकांत, बंडी से राजिंद्र कुमार, लाहला से कपिल मोहन, पलाहचकलू से मंजु रानी, जंडौर से सतीश कुमार, डंडहोल से दीपक, हलेड़कलां से पूजा देवी, तरसूह से मनीषा, पुखरु से जगदीश कुमार, कलेड़ से अग्रिवेश शर्मा को नियमित किया गया है।
एल.टी. में अमनी से अनिता, मस्तगढ़ से मनोज, घेटा से संजय, दीनीलारथ से बिंदु, खैकी से संसार चंद, सिल्ह से धर्मपाल, टिप्प से रवि कुमार, फटटु दा बाग से विद्या देवी, उस्चर से सीमा, थिल से राजेश, लोअर खेरा से रंजिता, बेही पठियार से मनोहर सिंह, बारीकलां से मीनेका, बगली से रमन, सियुल से रुप ङ्क्षसह, गग्वाल से रविकांत, हरसड़ से विजय कुमार, ठाकुरद्वारा से राजीव डोगरा, बठड़ा से अनिता देवी, बरोट से सतपाल, फतेहपुर से अनिता, घारजरोट से मधुवाला, डागला से गीता, लांघा से मजुंला शर्मा, करोआ से रीना, लथियाल से चेतना कुमारी, कनोल से उपिंद्रा देवी, पुन्नी से दिनेश, कुल्थी से जानकी, खन्नी से मोनिका, जलाड़ी से सुखलाल, रोड़ी कोड़ी से विजय, कौना से मंजु, संघोल से सुमन, बालुगलोआ से सीमा कांता, बाथुटिप्परी से सरोज बाला, टिप्परी से प्रवीन लता, अप्पर लंबागांव से सुनैना देवी, बंडल से अब्दुल, मझैरा से सतिंद्र, मिज्ञग्रां से सोनिका देवी, संधा से अनिल, सकरी से सोभा कुमारी, न्यू कांगड़ा से इंदु वाला, चौकठ से पूजा, खबली से नीलम राणा, पोलियां से शिल्पा, नगरोटा बगवां से तनुजा, घाहलियां से वीना नियमित हुई है।
ए.ड.सी.टी. में कृष्णनगर से रमना देवी, झिकली बेथ से पुष्पा देवी, जमानावाद से सुरज, बेही पठियार से अमर सिंह, शाहपुर से मेहर चंद, सुखार से रीना, संसई से जितेंद्र, डाडासीबा से सिखा देवी, पपरोला से कुमारी बिंता, बरोह से सुरजीत कुमार, पी.ई.टी. अध्यापमों में देहरियां से अजय, कोटला से सन्नी, रक्कड़ से सतपाल, सिद्धपुरघाड़ से इंद्रप्रकाश, उपरली कोठी से कश्मीर, भटेच्छ से विजय, कथोग से कुलदीप, कलियाड़ा से अखिलेश, पकलोह से प्रकाश, अंब से प्रवीन, नंगल से विजय, आशापुरी से अंकुश, बनोली से अक्षय, खलेट से वीरेंद्र आदि अध्यापकों को नियमित किया गया है। वहीं पंजाबी अध्यापकों में इंदौरा स्कूल से सीमा, फतेहपुर से सिंपल, इंदौरा बी. से कविता कुमारी, मोहटली से रेणुका शर्मा, गंगथ से रेनु कपूर, ज्वाली से गुरप्रीत कौर व बहादपुर से बविता को नियमित किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rajneesh Himalian

Recommended News

Related News