चोरी-छिपे महिलाओं की फोटो खींच फेसबुक पर अपलोड करने वाला शिक्षक गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Feb 26, 2020 - 12:49 PM (IST)

ककीरा (रवि): फर्जी आई.डी. बनाकर क्षेत्र की महिलाओं एवं लड़कियों की फोटो फेसबुक पर अपलोड करने के आरोप में पुलिस थाना चुवाड़ी में हरिप्रसाद शर्मा निवासी गांव व डाकखाना ककीरा के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी राजकीय माध्यमिक विद्यालय पुरखडा में शिक्षक के पद पर कार्यरत है। आरोप है कि वह सड़क पर आती-जाती महिलाओं व लड़कियों की फोटो खींचता था और फिर उन फोटो को फेसबुक पर अपलोड करता था। इस बात का पता तब चला जब आरोपी ने किसी महिला की फोटो फेसबुक पर अपलोड कर दी। देखते ही देखते यह फोटो अन्य के मोबाइल में वायरल हो गई।

शिकायतकर्ता रीता वालिया पत्नी तरुण वालिया निवासी गांव ककीरा ने पुलिस थाना चुवाड़ी में आरोपी हरिप्रसाद शर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। बताते हैं कि ककीरा बाजार में एक हलवाई की दुकान से आरोपी महिलाओं व लड़कियों की फोटो खींचता था। बाद में उन फोटो को फेसबुक पर अपलोड करके उनका गलत उपयोग करता था। शिकायत में बताया गया है कि शिकायतकर्ता की बेटी सहित अन्य महिलाओं की फोटो फेसबुक पर अपलोड की हुई हैं।

उधर, पुलिस थाना चुवाड़ी में आरोपी हरिप्रसाद शर्मा के खिलाफ आई.पी.सी. की धारा 354 डी तथा 67आई.टी. एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। खबर की पुष्टि करते हुए एस.पी. डा. मोनिका ने बताया कि पुलिस थाना चुवाड़ी में आरोपी हरिप्रसाद शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा पुलिस की जांच जारी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News