चुनावी प्रशिक्षण में टल्ली होकर पहुंचा शिक्षक, जमकर किया हंगामा (Watch Video)

Wednesday, May 08, 2019 - 11:28 AM (IST)

पांवटा साहिब (रोबिन): राजकीय महाविद्यालय परिसर संगड़ाह में चुनाव ड्यूटी पर कार्यरत 600 कर्मचारियों के लिए आयोजित दूसरे चरण के प्रशिक्षण के दौरान शराब पीकर पहुंचे एक शिक्षक ने खूब हंगामा किया। एस.डी.एम. संगड़ाह एवं सहायक निर्वाचन अधिकारी राहुल कुमार की मौजूदगी में हंगामा करने वाले उक्त शिक्षक की पुलिस द्वारा मैडीकल जांच करवाई गई तथा निर्वाचन आयोग के नियमानुसार आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। ट्रेनिंग शुरू होने के करीब आधे घंटे पहले चुनाव ड्यूटी पर कार्यरत बलिंद्र नामक उक्त शिक्षक ने अपनी सीट पर बैठे-बैठे शोर मचाना शुरू कर दिया और फिर अपनी शराब पीने की बात कहते हुए बाहर निकल गया।

निर्वाचन विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों को सुनाई खरी-खोटी

शिक्षक द्वारा हंगामा मचाए जाने के दौरान प्रशिक्षण स्थल पर एक भी पुलिसकर्मी मौजूद न होने के चलते चुनाव ड्यूटी पर तैनात कुछ अधिकारियों तथा एस.डी.एम. ने उसे रोकने की कोशिश की तो वह और भड़क गया। ई.वी.एम. ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मी के आने पर उसे निजी गाड़ी में डालकर थाने लाया गया। इस दौरान उसने निर्वाचन विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों को खूब खरी-खोटी सुनाई।

घटना के बाद मुस्तैद नजर आई पुलिस

प्रशिक्षण स्थल पर पहले जहां एक भी पुलिस कर्मचारी नहीं दिखा तो वहीं घटना के बाद थाना प्रभारी जीतराम के नेतृत्व में ट्रेनिंग पूरी होने तक पुलिस मुस्तैद नजर आई। संगड़ाह अस्पताल में कार्यरत स्वास्थ्य अधिकारी ने शिक्षक की मैडीकल जांच करवाए जाने की पुष्टि की है। डी.एस.पी. संगड़ाह अनिल धौलटा ने बताया कि प्रशिक्षण के दौरान नशे की हालत में हंगामा करने वाले उक्त शिक्षक की मैडीकल जांच करवाई जा चुकी है तथा आगामी कार्रवाई जारी है।

Vijay