शिक्षक बना हैवान, स्कूल के Washroom में नाबालिग छात्रा से किया ये घिनौना काम

Sunday, Jun 23, 2019 - 06:05 PM (IST)

ऊना: ऊना जिला के अंतर्गत आते उपमंडल अम्ब में गुरु-शिष्य के रिश्ते को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक सीनियर सैकेंडरी स्कूल में तैनात एक अध्यापक ने नाबालिग छात्रा से स्कूल के वॉशरूम में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे डाला। ऊना स्थित महिला थाना में पीड़िता ने आरोपी अध्यापक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने घटना के संबंध में केस दर्ज करते हुए छात्रा का मैडीकल करवाने के बाद आगामी कार्रवाई शुरू कर दी तथा आरोपी अध्यापक को गिरफ्तार कर लिया है।

वॉशरूम में गई छात्रा तो आरोपी अध्यापक भी आ गया पीछे

जानकारी के अनुसार पुलिस को दी शिकायत में 15 वर्षीय छात्रा ने बताया कि शनिवार को वह रोजाना की तरह स्कूल गई थी। इसी दौरान करीब 11 बजे जब वह स्कूल के वॉशरूम में गई तो आरोपी अध्यापक भी उसी के पीछे आ गया। जहां उसने छात्रा के साथ रेप किया। स्कूल में छुट्टी होने के बाद घर पहुंची छात्रा ने परिजनों आपबीती सुनाई, जिस पर परिजन उसे लेकर अम्ब थाना  पहुंचे और शिकायत दर्ज करवाई। अम्ब पुलिस ने मामले को महिला थाना ऊना में ट्रांसफर कर दिया है।

क्या बोले एस.पी. ऊना

एस.पी. ऊना दिवाकर शर्मा ने बताया कि अम्ब उपमंडल के एक स्कूल में कम्प्यूटर साइंस के अध्यापक पर छात्रा ने दुष्कर्म का आरोप जड़ा है। पुलिस ने घटना के संबंध में पीड़िता की शिकायत के आधार पर केस दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आई.पी.सी. की धारा 376 व पोक्सो एक्ट की धारा 4 के तहत केस दर्ज किया है। पीड़िता का मैडीकल भी करवाया गया है।

Vijay