शिक्षक बना हैवान, 6 साल की मासूम छात्रा से किया ये घिनौना काम

Wednesday, Jun 12, 2019 - 11:26 PM (IST)

नूरपुर (रूशांत): नूरपुर थाना के तहत क्षेत्र के एक राजकीय प्राइमरी स्कूल के अध्यापक के खिलाफ उसके स्कूल में पढ़ रही 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का मामला पुलिस थाना में दर्ज हुआ है। गौरतलब है कि उक्तअध्यापक के खिलाफ  नूरपुर थाने में पहले से ही एक चौथी कक्षा की छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने का मामला दर्ज है तथा आरोपी अध्यापक न्यायिक हिरासत में है। बुधवार को उसी स्कूल की 6 साल की बच्ची के परिजनों ने नूरपुर थाने में उक्त अध्यापक के खिलाफ  शिकायत दर्ज करवाई है।

7 साल की छात्रा से भी कर चुका है छेड़छाड़

गौरतलब है कि 25 मई को आरोपी अध्यापक के खिलाफ  स्कूल की 7 साल की छात्रा से छेड़छाड़ करने का मामला थाने पहुंचा था और अब दूसरा मामला उजागर हुआ है, जिसमें अध्यापक के खिलाफ  बच्ची ने दुष्कर्म करने का खुलासा किया है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त अध्यापक बच्ची के साथ शर्मनाक हरकतें करता था। काबिलेगौर है कि इससे पहले चौथी कक्षा की एक छात्रा ने कोर्ट में अध्यापक के खिलाफ अपने बयान दर्ज करवाए थे। थाने में मामला दर्ज होने के बाद से यह शातिर अध्यापक फरार हो गया था जिसको पुलिस ने 30 मई को दबोच लिया था।

आरोपी अध्यापक के खिलाफ एक और मामला दर्ज

पहले मामले में पुलिस ने इस आरोपी अध्यापक दलवीर सिंह के खिलाफ  धारा 354ए तथा पोक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया था। डी.एस.पी. साहिल अरोड़ा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि छात्रा के परिजनों की शिकायत पर आरोपी अध्यापक के खिलाफ  धारा 376 ए, बी तथा पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Vijay