9वीं के छात्र को बेहोश होने तक बेरहमी से पीटता रहा टीचर

Friday, Mar 02, 2018 - 12:18 PM (IST)

मंडी: मंडी के सरकाघाट में एक सरकारी स्कूल के टीचर का दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां वह एक छात्र को तब तक बेरहमी से पीटता रहा जब वह बेहोश नहीं हो गया। पीड़ित छात्र के परिजनों ने आरोपी टीचर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।


जानकारी के मुताबिक सरकाघाट के एक राजकीय वरिष्ट माध्यमिक स्कूल में 9वीं कक्षा के 15 वर्षीय छात्र की टीचर ने बेरहमी से पिटाई कर दी। छात्र के पिता ने पुलिस को बताया कि उनका बेटा स्कूल में क्लास में सहपाठी से बात कर रहा था। तभी मैथ टीचर अचानक क्लास में आ गया और उसने उसके बेटे को सजा के रूप में मुर्गा बनने के लिए कहा। छात्र ने टीचर को बताया कि उसकी एक टांग टूटी हुई है और वह मुर्गा नहीं बन सकता। जिसके बाद गुस्साए टीचर ने उसे जबरन मुर्गा बनाया और लात-घूसों व डंडों से छात्र की बेरहमी से पिटाई की। 


पीड़ित छात्र के शरीर पर भारी चोटें आई हैं। छात्र की गंभीर हालत को देखते हुए आरोपी टीचर उसे इस बात को घर में किसी को भी न बताने की धमकी देने लगा। लेकिन जब उसके परिजनों को पूरी बात पता चली तो उन्होंने देर रात पुलिस थाने में टीचर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी टीचर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है।