टैक्‍सी चालक हत्‍याकांड: गुस्‍साए परिजनों और ग्रामीणों ने हाईवे पर किया चक्का जाम(Video)

Wednesday, Oct 16, 2019 - 12:50 PM (IST)

बैजनाथ (मुनीष/सुरेंद्र): कांगड़ा के रानीताल में करीब एक माह पहले हुए बैजनाथ के टैक्सी चालक की हत्या के मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं होने पर परिजनों व गांव के लोगों का गुस्सा सड़कों पर आ गया है। बुधवार को मृतक अश्वनी के परिजनों व ग्रामीणों ने पठानकोट मंडी नेशनल हाईवे में पपरोला में चक्का जाम कर दिया। इसको लेकर पहले ही उन्होंने प्रशासन को चेतावनी दी थी। लेकिन पुलिस इस मामले में अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। इससे गुस्साए लोगों ने अब पठानकोट मंडी नेशनल हाईवे में चक्का जाम कर दिया है।

इस कारण दोनों तरफ वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई हैं। इससे 2 सप्ताह पहले चालक के परिजनों ने बैजनाथ पपरोला बाजार में प्रदर्शन किया था तथा बाद में बैजनाथ एसडीएम कार्यालय के बाहर धरना दिया था। उल्लेखनीय है कि बैजनाथ विधानसभा क्षेत्र के जंडपुर गांव के टैक्सी चालक अश्वनी कुमार की रानीताल में किसी ने हत्या कर दी थी तथा उसकी टैक्सी को भी लेकर फरार हो गए थे।

प्रदर्शन में पहुंचे नोरी गांव के पंचायत प्रधान विजय कुमार ने बताया कि एक तरफ सरकार बेहतर कानून व्यवस्था के बड़े-बड़े दावे कर रही है लेकिन यहां एक चालक की हत्या की गुत्थी 1 माह के बाद भी नहीं सुलझ पा रही है। अश्वनी कुमार के परिजनों ने कहा कि उन्होंने प्रशासन को 10 दिन का समय दिया था। लेकिन हत्यारों का पता नहीं चल पाया ऐसे में उन्हें मजबूरी बश चक्का जाम करने को मजबूर होना पड़ा।

Ekta