धर्मशाला-शिमला नेशनल हाइवे कंदरौर में टैक्सी चालक की हत्या

punjabkesari.in Tuesday, Sep 15, 2020 - 11:26 AM (IST)

बिलासपुर (मुकेश गौतम) : प्रदेश में मंगलवार को एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। घटना में टैक्सी में सवार चार लोगों ने टैक्सी चालक की हत्या कर दी और फरार हो गए। घटना की जानाकरी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और जांच प्रारंभ कर दी है। हालांकि अब तक आरोपियों के संबंध में कोई जानकारी पुलिस को नहीं मिल सकी है। धर्मशाला-शिमला नेशनल हाइवे कंदरौर के समीप कंडाघाट से सवारी लेकर आ रहे एक टैक्सी चालक का मर्डर मामला सामने आया है। बीते सोमवार व मंगलवार की मध्यरात्रि को यह मामला पुलिस के ध्यान में आया है। 

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार टैक्सी चालक चार व्यक्तियों को सवारी के तौर पर मां चिंतापूर्णी मंदिर लेकर जा रहा था। इस दौरान गाड़ी में बैठे चार लोगों ने सुनसान रास्ते के चलते गाड़ी चालक पर तेज हथियारों से हमला कर दिया। वहीं, चालक ने अपनी जान बचाकर वहां से भागा और उक्त रोड़ से कुछ दूरी से एक ट्रक आ रहा था। 

ट्रक चालक ने व्यक्ति की हालात गंभीर देखते हुए उसे ट्रक में बिठाया और सीधे उसे जिला अस्पताल ले आया, लेकिन तब तक टैक्सी चालक ने दम तोड़ दिया था। मृतक की पहचान हरीश उम्र 32 साल निवासी जुबलहट्टी के रूप में हुई है। पुलिस ने इस सारे मामले को देखते हुए मर्डर केस तहत आनी वाली धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। उधर, बिलासपुर एसपी दिवाकर शर्मा ने बताया कि मामला गंभीर है। पुलिस सारे पहलुओं को देखते हुए मामले की जांच कर रही है, मामला दर्ज है छानबीन जारी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prashant sharma

Recommended News

Related News