होली महोत्सव की संध्या में लगा पंजाबी गानों का तड़का, जमकर नाचे दर्शक

Sunday, Mar 12, 2017 - 12:33 AM (IST)

पालमपुर: राज्य स्तरीय होली महोत्सव की दूसरी सांस्कृतिक संध्या में पंजाबी गायक रोशन प्रिंस ने पंजाबी तड़का लगाया तो संजना भोला ने हिंदी गानों की लड़ी पिरोकर दूसरी सांस्कृतिक संध्या में रंग भरने का प्रयास किया। इस संध्या में लोगों को गुदगुदाने व हंसाने का कार्य चिराग वाधवानी ने किया। पंजाबी गायक रोशन प्रिंस ने एक से बढ़कर एक पंजाबी गाने गाकर धमाल मचाई तथा युवाओं को नाचने पर मजबूर कर दिया। सांस्कृतिक संध्या में चिराग वाधवानी ने अपने तरकश से हास्य-व्यंग्य के तीर छोड़ते हुए लोगों को लोटपोट किया। 

‘इस गरायं देया लंबरा’ गाने पर बजी सीटियां
संजना भोला ने अपनी दिलकश आवाज में युवाओं को भी ठुमके लगाने पर मजबूर किया। उनके गाने ‘इस गरायं देया लंबरा’ पर पंडाल में जमकर सीटियां बजीं। दूसरी सांस्कृतिक संध्या में मुख्यातिथि के रूप में विस अध्यक्ष बृज बिहारी लाल बुटेल उपस्थित रहे। मुख्यातिथि ने दीप प्रज्वलित कर द्वितीय सांस्कृतिक संध्या का शुभारंभ किया। इस अवसर पर एस.डी.एम. पालमपुर अजीत भारद्वाज, प्रदेश कांग्रेस सचिव आशीष बुटेल, ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष डा. मदन दीक्षित और नप अध्यक्ष राधा सूद सहित अन्य उपस्थित रहे।

आज फिर लगेगा पंजाबी तड़का
तृतीय सांस्कृतिक संध्या में एक बार फिर पंजाबी तड़का लगेगा तो वहीं हिंदी गानों की प्रस्तुति भी दर्शकों का मनोरंजन करेगी। प्रसिद्ध पंजाबी गायक सुरेंद्र बिल्ला के अतिरिक्त हिंदी गायिका निधि रस्तोगी तथा हिंदी व पहाड़ी गायक संजीव दीक्षित अपनी प्रस्तुतियां देंगे। तृतीय सांस्कृतिक संध्या में विधानसभा अध्यक्ष बृज बिहारी लाल बुटेल मुख्यातिथि के रूप में उपस्थित रहेंगे।