तांत्रिक बना हैवान, झाड़-फूंक के बहाने नाबालिग लड़की से की ये दरिंदगी

Friday, Dec 27, 2019 - 09:34 PM (IST)

ज्वालामुखी (नितेश): ज्वालामुखी क्षेत्र के एक गांव में एक तांत्रिक द्वारा झाड़-फूंक करने के दौरान नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि उक्त व्यक्ति अधेड़ उम्र का है और लड़की के घर से कुछ दूरी पर ही उसकी करियाने की दुकान है। इस मामले को लेकर पीड़िता ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई है।

डीएसपी तिलक राज ने कहा कि पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है, साथ ही पीड़िता का मैडीकल करवाया जा रहा है। पीड़िता के परिजनों ने पुलिस के पास दी शिकायत में कहा कि उनकी बेटी बीते 15 साल से एक बीमारी से ग्रस्त है। वे बेटी का इलाज बीते 6 महीनों से पड़ोस में रहने वाले एक तांत्रिक से करवा रहे थे।

परिजनों का आरोप है कि बीते रोज जब उनकी बेटी इलाज करवाने के लिए तांत्रिक के पास गई थी तो इस बीच तांत्रिक ने झाड़-फूंक के दौरान उसके साथ दुष्कर्म किया। घर लौटने पर लड़की ने आपबीती उन्हें बताई। परिजनों का कहना है कि आरोपी तांत्रिक जिला हमीरपुर से संबंध रखता है और गांव में अकेला ही रहता है। पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी तांत्रिक की तलाश शुरू कर दी है।

Vijay