महिला ने तांत्रिक पर जड़ा 9.20 लाख की ठगी का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Saturday, Jul 25, 2020 - 06:30 PM (IST)

ऊना (अमित): ऊना जिला के भटोली गांव की एक महिला ने पंजाब के कस्बा नंगल के एक तांत्रिक बाबा पर करीब 9.20 लाख रुपए की ठगी करने का आरोप जड़ा है। महिला ने तांत्रिक पर आरोप जड़ा कि अब डिमांड पूरी न होने पर उसके पति और बच्चे को मारने की धमकी भी दे रहा है। पुलिस ने घटना के संबंध में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को सौंपी शिकायत में महिला ने बताया कि उसकी शादी वर्ष 2017 में हुई थी। शादी के कुछ माह बाद उसका गर्भपात हो गया, जिसके चलते वह परेशान रहने लगी।

इसी दौरान वह अपने पति संग मायके की एक महिला के साथ आरोपी तांत्रिक मदन गोपाल उर्फ मद्दी बाबा के पास पहुंची। बाबा इनसे नियमित तौर पर कुछ न कुछ डिमांड करने लगा। इसी बीच महिला ने बेटे को जन्म भी दिया, जिसका फायदा उठाकर बाबा की डिमांड और बढ़नी शुरू हो गई। महिला ने बाबा के कहने पर उसे 4 पंखे और 5100 रुपए दिए लेकिन बाबा की मांग दिन-प्रतिदिन बढ़ती चली गई। जब तक महिला डिमांड पूरी करती आई है, तब तक सब ठीक था। महिला ने बताया कि अब डिमांड पूरी न होने पर बाबा उसके पति और बेटे को मारने की धमकी दे रहा है।

महिला के अनुसार वह आरोपी बाबा के अकाऊंट में लाखों रुपए की ट्रांजैक्शन कर चुकी है। बाबा की मांगों को पूरा करने के चक्कर में उसने अपने गहने तक बेच डाले हैं और करीब 9.20 लाख रुपए बाबा को ट्रांसफर कर चुकी है। महिला का आरोप है कि एक स्वर्णकार भी बाबा के साथ मिला हुआ है। एएसपी ऊना विनोद कुमार धीमान ने बताया कि पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर केस दर्ज करके आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है।

Vijay