टैम्पो ट्रैवलर ने टाटा सूमो को मारी टक्कर, चालक सहित 3 घायल

Wednesday, Jun 27, 2018 - 05:07 PM (IST)

कांगड़ा: गग्गल पुलिस थाना के अंतर्गत सड़क दुर्घटना में घायल होने के बाद 3 लोगों को उपचार के लिए डा राजेंद्र प्रसाद मैडीकल कालेज टांडा लाया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीती रात्रि गांव चैतड़ू में सड़क किनारे खड़ी एक टाटा सूमो टैक्सी (एच.पी. 01 डी-3905) को एक टैम्पो ट्रैवलर (डी.एल. 03 सी.वाई.-0934) ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इस दौरान टाटा सूमो में चालक सहित 3 लोग सवार थे। टक्कर लगने के बाद टाटा सूमो आगे खड़े कैंटर से टकरा गई, जिससे सूमो में सवार लोग घायल हो गए।


ये हुए हैं घायल
पुलिस के अनुसार सूमो चालक राजीव धीमान (35) निवासी दियाल-नैहरनपुखर के बयानों पर पुलिस ने धारा 279, 337 व 201 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार घायल चालक के साथ 2 अन्य रविंद्र कुमार निवासी रिछयालू व अनुराधा निवासी को उपचार के लिए टांडा मैडीकल कालेज में भर्ती करवाया गया है।


फरार टैम्पो ट्रैवलर चालक पकड़ा
वहीं दुर्घटना कर फरार होने वाले टैम्पो ट्रैवलर के चालक को पुलिस ने वाहन सहित हिरासत में ले लिया है। गग्गल पुलिस के जांच अधिकारी रविंद्र कुमार ने बताया कि फरार टैम्पो ट्रैवलर चालक को पुलिस ने वाहन सहित गांव ईच्छी में पकड़ लिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मुकद्दमा दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

Vijay