पंजाबी पर्यटकों से भरी पलटी टैंपो ट्रैवलर, हादसे के बाद मचा हाहाकार (Video)

Monday, Jul 02, 2018 - 04:24 PM (IST)

 ऊना (विशाल): स्थानीय ऊना-संतोषगढ़ रोड पर पंजाब से आए पर्यटकों की टैंपो ट्रैवलर पलटने से महिलाओं, बच्चों व पुरुषों सहित कुल 13 पर्यटक घायल हो गए हैं। इस हादसे का आरोप वन विभाग की एक गाड़ी पर लगा है। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है जबकि घायलों को तुरंत प्रभाव से क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया गया है जहां उनका उपचार किया जा रहा है।

हादसे के बाद मौका पर काफी लोग जमा हो गए और बाद में ट्रैवलर में सवार युवक लोगों सहित वन विभाग के रामपुर कंडी प्रोजेक्ट के साथ स्थित कार्यालय जा पहुंचे जहां वन विभाग कर्मियों और युवकों में गहमागहमी भी हुई। हादसा उस समय हुआ जब पंजाब के लुधियाना से पर्यटक मनाली, कुल्लू, मणीकर्ण जाने के बाद बाबा बालक नाथ मंदिर दियोटसिद्ध में शीश नवाकर वापस लुधियाना जा रहे थे। इसी दौरान एक गाड़ी संपर्क मार्ग से निकली जिसके चलते ट्रैवलर अनियंत्रित हो गई और खेतों में पलट गई।

गाड़ी पलटने के बाद हाहाकार मच गया और लोग काफी संख्या में मौका पर जमा हो गए। बताया जा रहा है कि हादसे में 4 महिलाओं समेत  2 बच्चों को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उनका उपचार चल रहा है जबकि अन्यों को मामूली चोटें पहुंची हैं। ट्रैवलर चालक सर्वजीत सिंह ने आरोप लगाया कि वन विभाग की गाड़ी संपर्क मार्ग से निकली और उसकी वजह से यह हादसा हुआ है। एस.पी. दिवाकर शर्मा ने बताया कि पुलिस इस मामले में जांच में जुटी हुई है और जो भी गाड़ी इस हादसे में संलिप्त होगी उस पर कार्रवाई जरूर होगी। 

kirti