शपथ लेने के बाद पहली बार अपने विधानसभा क्षेत्र पहुंचे राणा, जनता से की यह अपील

Monday, Jan 15, 2018 - 11:24 AM (IST)

लडभड़ोल: जोगिंद्रनगर विधानसभा क्षेत्र से विधायक प्रकाश राणा शपथ लेने के बाद पहली बार लडभड़ोल के कार्यकर्ताओं से मिले और सभी के सुझाव भी लिए। राणा ने लडभड़ोल पहुंच कर सभी क्षेत्रवासियों को मकर संक्रांति की शुभकामनाएं दीं और कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि लडभड़ोल की जनता ने उन पर जो विश्वास दिखाया है, उस पर वे खरा उतरेंगे और जल्द ही लडभड़ोल की पानी और स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का निदान होगा। इस बाबत वे स्वास्थ्य मंत्री व आई.पी.एच. मंत्री से मुलाकात कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि मैं घोषणा कर चुका हूं कि मैं कोई भी सैलरी व भत्ते नहीं लूंगा और उनका इस्तेमाल जनकल्याण के लिए करेंगे। 


इसके लिए वे एक ट्रस्ट का गठन कर रहे हैं और वे सर्वप्रथम उसमें 5 लाख रुपए डालेंगे और उनकी सैलरी व भत्ते भी इसी ट्रस्ट के खाते में डाले जाएंगे। उन्होंने जनता से भी अपील की है कि वे भी अपनी नेक कमाई से कुछ धन इस ट्रस्ट को दें, ताकि क्षेत्र के जरूरतमंद लोगों की बीमारी या अन्य आपदाओं के समय सहायता की जा सके। उन्होंने कहा कि लोगों को किसी के कहने से भ्रमित होने की जरूरत नहीं है, वे क्षेत्र के जीते हुए प्रतिनिधि हैं और प्रदेश भाजपा सरकार का पूर्ण समर्थन व सहयोग उनको प्राप्त है। राणा ने भाजपा के कुछ नेताओं पर भी निशाना साधा। 


उन्होंने कहा कि हारे हुए प्रतिनिधि जिनको इस जनता ने 7 बार जिताया, आज उन्होंने ही इस जनता पर आरोप लगाया है कि जनता बिक चुकी है, जनता रिश्वतखोर है और पैसे लेकर वोट दिया है, जोकि बहुत ही दुख की बात है। जनता के मत से 7 बार उनके सिर पर जीत का ताज सजा, आज उसी जनता को उन्होंने रिश्वतखोर कह दिया। अब जनता तय करे कि उन्हें इसका जवाब कैसे देना है। उन्होंने कहा कि इलाके में पानी और सड़कों की जो भी समस्या है, उसको जल्द से जल्द निपटाया जाएगा। बस लोग थोड़ा संयम बरतें, समस्याओं का चरणबद्ध ढंग से समाधान होगा।