बाइक पर लिफ्ट लेना पड़ा महंगा, ऐसे मिली दर्दनाक मौत

Wednesday, Mar 07, 2018 - 12:26 AM (IST)

धर्मशाला: जिला मुख्यालय धर्मशाला के समीपवर्ती शिला में एक अज्ञात विंगर चालक द्वारा बाइक को पीछे से टक्कर मारने का मामला सामने आया है। मंगलवार देर शाम हुए इस हादसे में बाइक पर सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है। चालक व सवार विंगर का नंबर नहीं पढ़ पाए लेकिन पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। इस हादसे में जान गंवाने वाले की पहचान होशियार सिंह (43) निवासी सुक्कड़ के रूप में हुई है जबकि दुर्घटना में रूप लाल निवासी शिला घायल हो गया है। 

वैल्डर का काम करता था होशियार 
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार होशियार सिंह चरान में वैल्डर का काम करता था। मंगलवार शाम को वह दुकान से घर की ओर जा रहा था और रूप लाल से लिफ्ट ली। शिला के पास एक अज्ञात विंगर चालक ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि होशियार सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद आसपास के लोगों ने इसकी जानकारी आपातकालीन सेवा 108 को दी। 108 की टीम मौके पर पहुंचकर होशियार सिंह के शव और गंभीर रूप से घायल रूप लाल को क्षेत्रीय चिकित्सालय धर्मशाला पहुंचाया। 

सी.सी.टी.वी. कैमरों की जांच करेगी पुलिस 
वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे सदर थाना धर्मशाला प्रभारी सुनील राणा ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है जिस स्थान पर हादसा हुआ, वहां से थोड़ी दूरी पर सी.सी.टी.वी. कैमरे लगे हुए थे। बुधवार को पुलिस इन सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज की जांच करेगी।