T-20 मैच में हिस्सा लेने धर्मशाला पहुंचेगी साऊथ अफ्रीका टीम, टिकटों की ऑफलाइन बिक्री शुरू

Sunday, Sep 08, 2019 - 11:08 PM (IST)

धर्मशाला (नरेश): अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम धर्मशाला में 15 सितम्बर को होने वाले टी-20 मैच में हिस्सा लेने के लिए मेहमान दक्षिण अफ्रीका टीम दोपहर 3 बजे धर्मशाला में पहुंचेगी। मंगलवार से अगले 5 दिन तक स्टेडियम में दोपहर 2 बजे से लेकर 5 बजे तक रोजाना टीम प्रैक्टिस सैशन में भाग लेगी। भारत की टीम 13 सितम्बर को धर्मशाला पहुंचेगी और महज एक दिन प्रैक्टिस सैशन में सुबह 10 से 1 बजे तक मैदान में प्रैक्टिस करेगी। इसके अलावा रविवार से अगले 8 दिनों के लिए क्रिकेट स्टेडियम पुलिस के कब्जे में चला गया है। रविवार को प्रदेश की विभिन्न बटालियनों से पुलिस जवान धर्मशाला पहुंच गए हैं।

स्टेडियम और शहर को 6 सैक्टरों में बांटा

सुरक्षा के हिसाब से स्टेडियम और शहर को 6 सैक्टरों में बांट दिया है। सैक्टरों को स्टेडियम का भीतर परिसर, बाहरी परिसर, स्टेडियम से द पैवेलियन, ट्रैफिक व नाका आदि शामिल हैं। उधर, इसकी पुष्टि करते हुए एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने कहा कि रविवार से धर्मशाला स्टेडियम में पुलिस बलों की तैनाती कर दी गई है।

दर्शकों को खरीदनी पड़ीं महंगी टिकटें

वहीं रविवार दोपहर 10 बजे से स्टेडियम के मेन गेट के साथ स्थापित काऊंटर में टिकटों की ऑफलाइन बिक्री शुरू हुई, जिसमें 750 व 1000 रुपए की टिकटों की बिक्री बंद होने के चलते 1200 या उससे ज्यादा मूल्य की टिकटें दर्शकों को खरीदनी पड़ीं।

Vijay