स्वारघाट बस स्टैंड पर एकदम फिट बैठता है सन्नी देओल का ये डायलॉग

punjabkesari.in Tuesday, Sep 01, 2020 - 04:46 PM (IST)

स्वारघाट (पवन): बॉलीवुड में एंग्री यंग मैन की भूमिका में दिखने वाले सिने अभिनेता सन्नी देओल का आपने तारीख पे तारीख वाला डायलॉग तो आपने सुना ही होगा ठीक उसी तर्ज पर पिछले 2 साल से करीब 1 करोड़ रुपए की लागत से तैयार खड़े स्वारघाट बस स्टैंड के उद्घाटन के लिए भी तारीख के बाद तारीख मिल रही है। इसके चलते लोगों के सब्र का बांध टूटता नजर आ रहा है।

लोकार्पण के लिए नहीं मिल रहा शुभ मुहूर्त

आलम यह है कि कई बार नई नवेली दुल्हन की तरह सजने के बाद लोकार्पण को तैयार खड़े इस बस स्टैंड के लिए अभी भी शुभ मुहूर्त न मिलने से इसके लोकार्पण को लेकर हर बार मात्र तारीख पर तारीख दी जा रही है। कोरोना काल से पूर्व भी 2 बार इस बस स्टैंड को रंग-रोगन किया जा चुका है लेकिन उद्घाटन न होने से बाद में बेसहारा पशुओं की शरण स्थली बनने से हर बार यह गुड़-गोबर ही होता आया है।

बस स्टैंड के लिए इन्होंने दी थी अपनी जमीन

बता दें कि वर्ष 1958 में स्वारघाट के स्थानीय निवासी जगदीश धर्माणी ने अपनी बेशकीमती 1 बीघा 2 बिस्वा भूमि बस स्टैंड के लिए पथ परिवहन निगम को दान की थी लेकिन 50 वर्ष तक एक भी पत्थर न लगने के बाद दानकर्ता तो बस स्टैंड को देखने की चाहत में दुनिया से रुखसत हो गए लेकिन अब जब बस स्टैंड का निर्माण हुआ भी तो पिछले 2 साल से सरकार को इस बस स्टैंड के लोकार्पण का शुभ मुहूर्त ढूंढने से भी नहीं मिल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News