महिला की संदिग्ध मौत, पिता ने दर्ज कराया हत्या का प्रकरण

Friday, Dec 04, 2020 - 01:00 PM (IST)

कुल्लू : कुल्लू जिले की सैंज घाटी में एक महिला की संदिग्ध मौत होने के बाद महिला के पिता ने हत्या का प्रकरण दर्ज कराया है। पिता का आरोप है कि उसकी बेटी की हत्या हुई है। इसके बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार दो दिसंबर की रात को महिला की मौत हुई थी। पुलिस ने गुरुवार रात को हत्या का मामला दर्ज किया है। मृतका के पिता जीवन दास पुत्र कौल सिह गांव नडाहरा रोपा तहसील बंजार ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उनकी बेटी की शादी करीब 13 वर्ष पहले खेम राज गांव लिहणीधार सैंज के साथ हुई थी। 

खेम राज मेरी बेटी के साथ मारपीट करता था तथा मारपीट के बाद दो तीन बार बेटी उनके पास आ गई। लेकिन उन्होंने समझाकर उसे अपने ससुराल भेज दिया था। बताया कि उनके दामाद ने तीन दिसंबर की सुबह करीब सात बजे उनके बेटे शेर सिंह को फोन पर बताया कि खिमदासी रात को आंगन में गिर गई थी व उसे इलाज के लिए कुल्लू अस्पताल ले जा रहा हूं।

उसके पश्चात दोबारा दामाद ने फोन पर फोन कर कहा कि हम कुल्लू में हैं और खिमदासी की मृत्यु हो गई है। इसके बाद मृतका के पिता रिश्तेदारों सहित अपनी बेटी को देखने पहुंचे। मृतका के पिता ने कहा कि बेटी के सिर पर कनपटी के पास गहरी चोट लगी थी तथा पूरे शरीर के कई हिस्सों में चोट के निशान थे। उन्होंने आरोप लगाया कि दो दिसंबर की रात को उनकी बेटी की हत्या हुई है। पुलिस अधीक्षक कुल्लू गौरव सिंह ने कहा कि पुलिस ने हत्या का केस दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है।
 

prashant sharma