मलांगड़ के सैनिक की बिहार में ड्यूटी के दौरान संदिग्ध मौत

punjabkesari.in Saturday, Feb 20, 2021 - 07:56 PM (IST)

बंगाणा (शर्मा): बंगाणा उपमंडल क्षेत्र के मलांगड़ पंचायत के एक सैनिक की ड्यूटी के दौरान संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। सैैनिक जसविंद्र सिंह (28) इन दिनों बिहार राज्य के पूर्णिया में सेना में तैनात थे। फिलहाल उक्त सैनिक की मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। इस घटना की शुक्रवार सायं सेना के अधिकारियों नेे उक्त सैनिक के परिजनों को सूचना दी। सूचना मिलने पर मृतक सैनिक का बड़ा भाई बिशंवर सिंह शनिवार को पूर्णिया को रवाना हो गया।

सैनिक जसविंद्र की मौत की खबर से क्षेत्र में माहौल गमगीन हो गया है। इस घटना से स्तब्ध परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। माता शीला देवी और पत्नी ऊषा कुमारी बेसुध हैं। उनके सगे संबंधी व आस-पड़ोस के लोग सांत्वना देने पहुंच रहे हैं। सैनिक जसविंद्र अपने पीछे पत्नी, डेढ़ साल का बेटा और माता-पिता छोड़ गया है। उसके बड़े भाई बिशंवर सिंह भी भारतीय सेना में कार्यरत हैं। उसके पिता रसीला राम भी सेना से सेवानिवृत्त हो चुके हैं।

जानकारी के मुताबिक दिसम्बर, 2020 में जसविंद्र सिंह एक माह की छुट्टी पर घर आया था और 14 जनवरी को घर से अपनी ड्यूटी के लिए पूॢणया गया था। मलांगड़ पंचायत के प्रधान मोहिंद्र चौहान ने बताया कि सैनिक जसविंद्र की मौत की सूचना शुक्रवार सायं प्रशासन की तरफ से मिली थी, जिस बारे परिजनों को सूचित किया गया। एसडीएम बंगाणा विशाल शर्मा ने बताया कि सेना से प्रशासन को मलांगड़ के एक सैनिक जसविंद्र की मौत होने की सूचना मिली है। इस घटना की विस्तृत रिपोर्ट ली जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News