सिंगापुर से लौटा कोरोना का संदिग्ध मरीज, धर्मशाला अस्पताल में भर्ती

Thursday, Mar 19, 2020 - 08:36 PM (IST)

धर्मशाला (नृपजीत निप्पी): जोनल अस्पताल धर्मशाला के आइसोलेशन वार्ड में कोरोना के संदिग्ध मरीज को भर्ती किया गया है। डॉ. राजेंद्र प्रसाद मैडीकल कॉलेज टांडा अस्पताल से उक्त संदिग्ध को जोनल अस्पताल भेजा गया है। धर्मशाला अस्पताल में संदिग्ध मरीज के सैंपल लिए जा रहे हैं, जिन्हें टांडा मैडीकल कॉलेज भेजा जाएगा तथा वहां से पुणे स्थित लैब में जांच के लिए भेजा जाएगा।

जिला में कोरोना संदिग्ध का यह छठा मामला सामने आया है जबकि पहले सामने आए 5 संदिग्ध मरीजों की रिपोट नेगेटिव पाई गई है। कोरोना संदिग्ध जिला कांगड़ा निवासी है जोकि बुधवार सुबह सिंगापुर से बैंगलोर पहुंचा था और वहां से दिल्ली होते हुए आज सुबह कांगड़ा एयरपोर्ट पहुंचा। एयरपोर्ट पर की गई स्क्रीनिंग के बाद उसे टांडा मैडीकल कॉलेज भेजा गया था, जहां से उसे जोनल अस्पताल भेज दिया गया।

उधर, जोनल अस्पताल धर्मशाला के मैडीकल सुपरींटैंडैंट डॉ. दिनेश महाजन ने पुष्टि करते हुए बताया कि सिंगापुर से आए जिला कांगड़ा निवासी व्यक्ति को टांडा मैडीकल कॉलेज से धर्मशाला अस्पताल भेजा गया है, जिसे आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। संदिग्ध मरीज के सैंपल लिए जा रहे हैं, जिन्हें टांडा मैडीकल कालेज भेजा जाएगा।

Vijay