सोलन अस्पताल पहुंचा कोरोना का संदिग्ध मरीज, टैस्ट के लिए IGMC भेजे जाएंगे सैंपल

Thursday, Mar 19, 2020 - 10:22 PM (IST)

सोलन (नरेश पाल): क्षेत्रीय अस्पताल सोलन में वीरवार को कोरोना वायरस का एक संदिग्ध मामला सामने आया है। मरीज को तुरंत आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। शुक्रवार को मरीज के सैंपल लेकर आईजीएमसी टैस्ट के लिए भिजवाए जाएंगे। बता दें कि इससे कुछ दिन पहले भी कोरोना वायरस का संदिग्ध मामला सोलन में आया था लेकिन इसकी जांच रिपोर्ट नैगेटिव आने के बाद उसे घर भेज दिया गया था।

वीरवार को भी एक व्यक्ति क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचा और उसने खांसी, जुकाम की शिकायत की। उसने बताया कि वह 15 दिन पहले दुबई से यहां आया था। बताया जा रहा है कि पहले दुबई से आने वाले मरीजों को निगरानी पर नहीं रखा गया था व 3 दिन पहले ही दुबई को इस सूची में शामिल किया गया है। अस्पताल प्रशासन ने तुरंत मरीज को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर लिया है व चिकित्सकों द्वारा जांच की जा रही है।

चिकित्सा अधिकारी सोलन क्षेत्रीय डॉ. एनके गुप्ता ने बताया कि अस्पताल में वीरवार को एक कोरोना वासरस का संदिग्ध मामला आया है। व्यक्ति को क्षेत्रीय अस्पताल में बनाए गए आइसोलनेशन वार्ड में रखा गया है और जांच की जा रही है। यह व्यक्ति 15 दिन पहले दुबई से आया था और अब इसे खांसी-जुकाम की शिकायत हो रही है। शुक्रवार को मरीज के सैंपल लेकर जांच के लिए आईजीएमसी भेजे जाएंगे।

Vijay