TV Serial के बाद Web Series में छाया हिमाचली गबरू, इस Actress के साथ करना चाहता है काम

Thursday, Jun 27, 2019 - 12:10 PM (IST)

हमीरपुर: हमीरपुर जिला के सूर्या शर्मा ने फिल्मी जगत में अपनी खासी पहचान बना ली है। टी.वी. सीरियलों में अहम किरदार व फिल्मों में कुछ रोल निभाने के बाद अब वैब सीरीज में अपनी एक्टिंग का जौहर दिखा रहे सूर्या शर्मा इन दिनों अप्लॉस एंटरटेनमैंट के बैनर तले सुधीर मिश्रा के निर्देशन में बनी हॉटस्टार की वैब सीरीज हॉस्टेजस में अपनी कला का बखूबी प्रदर्शन कर रहे हैं। सीरीज में एक साइको किडनैपर की भूमिका निभा रहे सूर्या शर्मा को उनके रोल के लिए काफी सराहा जा रहा है व उनकी मेहनत की नतीजा यह है कि आने वाले कुछ महीनों में उनकी अगली वैब सीरीज भी रिलीज होने वाली है, जिसमें वह लीड रोल में नजर आएंगे।

दीपिका पादुकोण के साथ करना चाहते हैं काम

सूर्या शर्मा के पिता अश्वनी शर्मा ने बेटे की इस कामयाबी पर खुशी जाहिर करते हुए बताया कि सूर्या शर्मा की अगली वैब सीरीज नवम्बर या दिसम्बर माह में रिलीज होगी व इसके साथ एक अन्य वैब सीरीज की शूटिंग भी साथ में चल रही है। उन्होंने बताया कि सूर्या शर्मा को सोनी टी.वी. सीरियल महाराणा प्रताप में पाशा खान के किरदार से पहचान मिली, जिसके बाद उन्होंने जीनियस व वीरे दी वैडिंग में भी काम किया है। अब सूर्या शर्मा फिल्म इंडस्ट्री में सफल अभिनेता बनने के लिए खूब पसीना बहा रहा है। उन्होंने बताया कि वह फिल्म इंडस्ट्री में अमिताभ बच्चन, नवाजुद्दीन सिद्दीकी व अक्षय कुमार को अपना आईडल मानते हैं, वहीं दीपिका पादुकोण के साथ काम करने की उनकी दिली इच्छा है।

हमीरपुर से की 10वीं कक्षा की पढ़ाई

हमीरपुर जिला के अति दुर्गम क्षेत्र बीड़ बगेहड़ा में अश्वनी शर्मा व आशा शर्मा के घर जन्मे सूर्या शर्मा की 10वीं तक की शिक्षा हमीरपुर में हुई है, जिसके बाद आगामी पढ़ाई उन्होंने चंडीगढ़ से की है। उनके पिता हमीरपुर के सलासी में रहते हैं। सूर्या ने मुंबई में एक्टिंग का डिप्लोमा बैरी जॉन एक्टिंग स्कूल से किया है। उनके पिता ने बताया कि सूर्या शर्मा अढ़ाई साल पहले मुंबई गए थे व मुंबई में जाकर उन्हें कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा लेकिन उन्होंने कभी मुड़कर पीछे नहीं देखा तथा अभिनेता बनने के लिए कई निर्देशकों से संपर्क किया। इसके बाद उन्हें काम के लिए कॉल्स आने लगीं।

Vijay