हिमाचल में पहली बार ध्यान लगाने पहुंचे सुपर स्टार रजनीकांत

Saturday, Mar 10, 2018 - 11:46 PM (IST)

गग्गल/पालमपुर: भाग्यशाली हैं वो हिमाचलवासी जो देश के सबसे शांति प्रिय देवभूमि हिमाचल में वास करते हैं, जिनके कण-कण में देवी-देवताओं का निवास है। हिमाचल के बारे यह विचार शनिवार को दिल्ली से पहली बार देवभूमि हिमाचल आने पर गग्गल एयरपोर्ट पहुंचे दक्षिणी फिल्मों के सुपर स्टार अभिनेता रजनीकांत ने पत्रकारों से बातचीत में कहे। तामिलनाडु की वर्तमान राजनीतिक परिस्थितियों को लेकर पूछने पर उन्होंने मुस्करा कर कहा कि मैं अपनी इस निजी यात्रा में राजनीति पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता।

धौलाधार की तलहटी में लगाएंगे ध्यान
फिल्मों के बारे पूछने पर रजनीकांत ने कहा कि वह फिल्मी दुनिया से पहले की भांति जुड़े हुए हैं, जल्द ही उनकी फिल्म रोबोट-2 रिलीज होने जा रही है। इसके बाद रजनी कांत अपने गंतव्य कंडबाड़ी (पालमपुर) के अमर ज्योति आश्रम के लिए रवाना हो गए। दक्षिण के सुपर स्टार रजनीकांत धौलाधार की तलहटी में ध्यान लगाएंगे। इसी कड़ी में रजनीकांत पालमपुर पहुंचे हैं। उनका यह कार्यक्रम अत्यंत गोपनीय रखा गया है, ऐसे में रजनीकांत चार्टर प्लेन से पालमपुर पहुंचे।

2 सप्ताह तक करेंगे ध्यान योग 
सूत्रों के अनुसार रजनीकांत 2 सप्ताह तक यहां रहकर ध्यान योग करेंगे। इसी कड़ी में रजनीकांत कंडबाड़ी स्थित मैडीटेशन आश्रम पहुंचे। बताया जा रहा है कि आश्रम में ही रजनीकांत ध्यान योग करेंगे। इस दौरान उनके साथ पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल भी रहे। इसके पश्चात रजनीकांत ने विश्व प्रसिद्ध बैजनाथ शिव मंदिर में भी पूजा-अर्चना तथा रुद्राभिषेक किया। इसके पश्चात उन्होंने महाकाल मंदिर में भी पूजा-अर्चना की।