स्टाफ नर्स सुसाइड केस : सुक्खू ने पुलिस पर जड़ा मामले को दबाने का आरोप

punjabkesari.in Tuesday, Oct 08, 2019 - 11:39 PM (IST)

नादौन: कश्मीर पंचायत की स्टाफ नर्स के आत्महत्या मामले को पुलिस दबा रही है। कांग्रेस पार्टी इसे कतई बर्दाश्त नहीं करेगी। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष व विधायक सुखविंदर सिंह सुक्खू ने पुलिस प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर पीड़ित परिवार को जल्दी न्याय न मिला तो कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता सड़कों पर उतरने से गुरेज नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि पुलिस पूरे मामले का खुलासा करने की बजाय कुंभकर्णी नींद सोई हुई है। 5 दिन बीतने के बाद भी आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया।

पुलिस ने अपनी ड्यूटी सही ढंग से नहीं निभाई

उन्होंने कहा कि स्टाफ नर्स मोनिका 5 दिन पहले ड्यूटी करने के बाद घर गई थी। उसके बाद आत्महत्या का मामला सामने आ गया। मौके पर मिले सुसाइड नोट में लिखा है कि उसे तंग किया जा रहा था। पुलिस 5 दिन में यह पता ही नहीं लगा सकी कि तंग कौन कर रहा था। तंग करने वालों पर कानूनी कार्रवाई करनी चाहिए थी मगर बड़े अफसोस की बात है कि पुलिस ने अपनी ड्यूटी सही ढंग से नहीं निभाई।

सीएम जयराम से किया मामले में हस्तक्षेप करने का आग्रह

उन्होंने कहा कि जयराम सरकार पूरी तरह से चरमरा चुकी कानून व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए अविलंब कड़े कदम उठाए ताकि प्रदेश में इस तरह के मामलों पर रोक लग सके। उन्होंने चेताया है कि इस मामले में पुलिस की कोताही किसी सूरत में सहन नहीं की जाएगी। पुलिस जल्द दोषियों को सलाखों के पीछे भेजे। उन्होंने सीएम से इस मामले में हस्तक्षेप कर पीड़ित परिवार को शीघ्र न्याय दिलाने का अनुरोध किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News