सुखराम पर भड़के वीरभद्र, परिवार को बताया गद्दार

Tuesday, Oct 31, 2017 - 03:23 PM (IST)

मंडी (नीरज): मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित सुखराम के भाजपा में जाने को लेकर जमकर हमले बोले। बीती शाम मंडी शहर में कांग्रेस प्रत्याशी चंपा ठाकुर के लिए वोट मांगने पहुंचे वीरभद्र सिंह के निशाने पर सुखराम का ही परिवार रहा। उन्होंने सुखराम के परिवार को गद्दार बताया। उन्होंने कहा कि पहले भी यह परिवार कांग्रेस पार्टी से गद्दारी करके अलग से पार्टी बना चुका है और इस बार इन्होंने भाजपा का दामन थामा है लेकिन यहां भी यह ज्यादा दिन नहीं टिकेंगे। वीरभद्र ने कहा कि फिल्म अभिनेता सलमान खान के साथ रिश्ता जोड़ने के बाद इस परिवार के पैर जमीन पर नहीं टिक रहे हैं। 


वीरभद्र ने अनिल शर्मा की तारीफ भी की
उन्होंने कहा कि वह व्यक्तिगत तौर पर सलमान खान की इज्जत करते हैं क्योंकि वह एक अच्छे अभिनेता होने के साथ ही एक अच्छे इन्सान भी हैं लेकिन ये बात अलग है कि पंडित और मुसलमान का अच्छा मेल होता है। वीरभद्र ने इस बात को मजाकिया अंदाज में तंज कसते हुए कहा। वीरभद्र ने अनिल शर्मा की तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि बतौर मंत्री शर्मा ने अच्छे काम किए हैं लेकिन जो भी काम हुए हैं वह सरकार के माध्यम से हुए हैं। उन्होंने कहा कि अनिल शर्मा को उन्होंने खुद कैबिनेट मंत्री बनाया था न कि किसी के कहने पर। 


चंपा ठाकुर ने परिवारवाद को लेकर फैलाई जा रही भ्रांतियों पर अपनी बात रखी
उन्होंने कहा कि वह नहीं चाहते थे कि शर्मा भाजपा में जाए लेकिन अब जब जा चुके हैं तो उनका मुकाबला करेंगे। वहीं सदर से कांग्रेस प्रत्याशी चंपा ठाकुर ने परिवारवाद को लेकर फैलाई जा रही भ्रांतियों पर अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि वह कौल सिंह ठाकुर की बेटी बेशक हैं लेकिन अब वह किसी दूसरे परिवार की बहू बन चुकी है। उन्होंने कहा कि जिस परिवार में अब वह हैं उसके नाते उन्हें टिकट मिला है न कि एक मंत्री की पुत्री होने के नाते।