बाल आश्रम से भागे बच्चों की तलाश में दिल्ली पहुंची सुजानपुर पुलिस

Wednesday, Jun 12, 2019 - 08:05 PM (IST)

सुजानपुर: सुजानपुर बाल आश्रम से भागे बच्चों की तलाश को लेकर सुजानपुर पुलिस देश की राजधानी दिल्ली पहुंच गई है और लापता बच्चों का सुराग लगाने की लगातार कोशिशें की जा रही हैं। इसके साथ ही हिमाचल के जिला कांगड़ा के बैजनाथ, हमीरपुर एवं ऊना में भी पुलिस की टीम पहुंचकर बच्चों को ढूंढने का काम कर रही है। सुजानपुर पुलिस ने लापता बच्चों की तलाश को लेकर 3 टीमों का गठन किया है। खुद थाना प्रभारी बच्चों के घरों पर पहुंचकर तमाम जानकारी लेकर उनकी तलाश में जुटे हैं। बुधवार को थाना प्रभारी सुजानपुर सुभाष शास्त्री की अगुवाई में एक टीम बैजनाथ पहुंची जबकि एक टीम मंगलवार देर रात्रि देश की राजधानी दिल्ली के लिए रवाना हुई जो बुधवार प्रात: दिल्ली पहुंच गई है। इसके साथ ही तीसरी टीम हमीरपुर के साथ-साथ ऊना जिला में सर्च अभियान को आगे बढ़ाते हुए कार्य कर रही है।

सुजानपुर बाल आश्रम से भागेे हैं 4 बच्चे

बता दें कि सुजानपुर बाल आश्रम से रविवार रात को 4 बच्चे ताला खोलकर भाग गए थे। मध्य रात्रि को गायब हुए बच्चों की सारी भागने की वारदात बाल आश्रम में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों में रिकॉड हुई, जिस पर अधीक्षक बाल आश्रम द्वारा बच्चों के भाग जाने संबंधी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाना सुजानपुर में दर्ज करवाई गई। लापता बच्चों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है, जिसके चलते जिला पुलिस अधीक्षक अर्जित सेन ने भी मंगलवार को बाल आश्रम सुजानपुर में पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया और बच्चे यहां से कैसे और क्यों भागे इस पर विस्तृत जानकारी ली। इसके साथ ही वहां पर सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज को भी देखा। उसके बाद ही बच्चों को ढूंढने के लिए टीमों का गठन किया गया।

युद्धस्तर पर की जा रही बच्चों की तलाश : थाना प्रभारी

सुजानपुर थाना प्रभारी सुभाष शास्त्री ने बताया कि बाल आश्रम से गायब हुए चारों बच्चों की तलाश युद्धस्तर पर चलाई गई है, जिसके लिए टीमों का गठन हुआ है। देश की राजधानी दिल्ली के साथ-साथ प्रदेश के अलग-अलग जिलों में टीमें काम कर रही हैं, जहां ये बच्चे रहते हैं वहां जाकर छानबीन की जा रही है और वहां से तथ्य जुटाए जा रहे हैं।

Vijay