जिस पार्टी के सिपहसलारों पर चिट्टा सप्लाई के आरोप वे किस मुंह से कर रहे छिंटाकशी : कांग्रेस

Wednesday, Apr 22, 2020 - 06:30 PM (IST)

सुजानपुर (ब्यूरो): सुजानपुर कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन ज्योति प्रकाश व महासचिव अशोक राणा ने सुजानपुर में पकड़ी गई अवैध शराब के मामले पर हमला बोलते हुए कहा कि सुजानपुर बीजेपी के नेता चाटुकारिता साबित करने के लिए छोटा मुंह बड़ी बातें न करें। उन्होंने कहा कि जिस व्यक्ति पर अवैध शराब बेचने का आरोप लगा है। वह मात्र कुछ महीने पहले बीजेपी की आंख का तारा था लेकिन अब जब  शराब बेचने के आरोप में घिरा है तो बीजेपी के लोग ही उसे सूली पर टांगने के लिए आमादा हैं।

उन्होंने कहा कि जिस पार्टी के सिपहसलारों पर चंद महीने पहले चिट्टा सप्लाई करने के आरोप लगे हैं। वे किस मुंह से अब छिंटाकशी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना के इस दौर में अपनी राजनीतिक चौधर चमकाने वाले ये लोग भूल रहे हैं कि अभी हाल ही में हुए विधानसभा चुनावों में ये तमाम लोग विधायक राजेंद्र राणा की प्रदक्षिणा करते हुए अपने नेता के खिलाफ किस कदर जहर उगलते थे। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा है कि अगर बीजेपी के लोगों को शक और संदेह हो तो कांग्रेस इस व्यक्ति के उन फोटो को भी सबूत व साक्ष्यों के तौर पर बता सकती है।

जब यह व्यक्ति समीरपुर की सरपरस्ती में सबसे करीबी माना जाता था और जब इस पर अवैध शराब बेचने के आरोप लगे हैं तो बीजेपी के नेता इसे कांग्रेस के पाले में धकेल कर साफ-पाक होने का नाटक कर रहे हैं। उन्होंने कि जब तक यह व्यक्ति बीजेपी की सरपरस्ती में आंख का तारा था तब तक तो यह साफ-पाक था और अब जब बीजेपी की चाटुकारिता से तंग आकर इसने अभी चंद रोज पहले ही कांग्रेस ज्वाइन की है तो बीजेपी इसे दुश्मन मानने लगी है।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि हैरानी यह है कि बीजेपी अपने जिन स्थानीय नेताओं के नाम से अनाप-शनाप बयान दिलवाकर सनसनी फैलाना चाहती है, उन नेताओं को इतना ईल्म तक भी नहीं होता है कि उनके नाम से किसने क्या बयान जारी कर दिया है?

Vijay