Watch Video : सुसाइड ने मचाई सनसनी, 86 साल के बुजुर्ग ने पुल से लगाई छलांग

Friday, Jan 19, 2018 - 06:43 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): हमीरपुर के गांव लाहलडी में 86 वर्षीय बुजुर्ग के सुसाइड ने सनसनी मचा दी है। बुजुर्ग ने पारिवारिक परेशानियों के चलते पुल से छलांग लगाकर सुसाइड कर लिया। मृतक बुजुर्ग का नाम दौलत राम बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक मृतक बुजुर्ग सुबह खाना खाने के बाद टहलने के लिए रोजाना की तरह बाहर चला गया, लेकिन कुछ देर पुल पर ठहरने के बाद उसने छलांग लगा दी। पुल के नीचे 400 मीटर गहरी खड्ड में गिरने पर मौके पर ही उसकी मौत हो गई। स्थानीय लोगों को जब इस घटना का पता चला तो वहां काफी भीड़ जमा हो गई।

उन्होंने इस घटना के बारे में पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति का जायजा लिया। बताया जा रहा है कि रेस्क्यू टीम के 15 कर्मचारियों ने घटना स्थल पर पहुंचर कड़ी मशक्कत करने के बाद शव को पानी से बाहर निकाला।

जिसके बाद उन्होंने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मौके पर एएसपी राजेश शर्मा, एसएचओ बलदेव फायर अधिकारी राजेन्द्र चौधरी, कांस्टेबल राजकुमार भी मौजूद रहे। स्थानीय निवासी प्रवीण ने बताया कुछ दिनों से परेशानी के दौर से चल रहे थे।एसएचओ ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन की जा रही है।