वृद्ध की मौत मामले में पुलिस को मिली सफलता, निजी वोल्वो बस जब्त

Tuesday, Jan 24, 2017 - 11:47 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): धनोटू में संदेहास्पद परिस्थितियों में ट्रक के नीचे से बरामद वृद्ध के शव मामले में बी.एस.एल. थाना प्रभारी राम कृष्ण की टीम ने एक निजी वोल्वो बस को नाके के दौरान जब्त किया है। 13 दिन की गहन जांच-पड़ताल में पुलिस विभिन्न स्थानों पर नैशनल हाईवे किनारे लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज खंगाल रही थी। इसी दौरान पुलिस को यह सफलता मिली है। बताया जा रहा है कि उक्त बस को गुप्त सुचना पर थाना प्रभारी ने पुलिस टीम के साथ धनोटू पुलिस कंट्रोल रूम के बाहर सोमवार रात को नैशनल हाईवे पर लगाए नाके के दौरान कब्जे में लिया। 

खड़े ट्रक के नीचे मिली थी वृद्ध की लाश
बता दें  कि गत 12 जनवरी वीरवार को नैशनल हाईवे-21 पर धनोटू में एक खड़े ट्रक के नीचे से वृद्ध का शव बरामद हुआ था। मृतक के सिर व शरीर के अन्य भागों में जख्मों के निशान पाए गए थे और लग रहा था कि इसे घटनास्थल से कुछ दूरी तक घसीटा गया था। माना जा रहा था कि हत्या या दुर्घटना को अंजाम दिए जाने के उपरांत वृद्ध को घसीटते हुए ट्रक के नीचे फैंका दिया गया ताकि इस मामले को हादसे का रूप दिया जा सके। 

डी.आर.डी.ए. के फार्म हाऊस में रहता था वृद्ध
मृतक घटनास्थल से100 फुट दूर जिला ग्रामीण विकास अभिकरण मंडी के फार्म हाऊस पर पिछले 3 माह से अकेला रह रहा था, जिसे महादेव ग्रामीण संगठन ने लीज पर ले रखा था। वह दिन के समय धनोटू में मूंगफली की रेहड़ी लगाता था। वहीं मृतक के दामाद राजकुमार व बेटी माया ने शव की पहचान के उपरांत हत्या की आशंका जताई थी, जिसके पश्चात पुलिस मामले से जुड़े सभी पहलुओं को ध्यान में रख जांच में जुटी हुई थी। डी.एस.पी. संजीव भाटिया ने मामले की पुष्टि की है।