दिन-दिहाड़े स्कूल से Kidnap किया छात्र, मामा के घर ले जाकर की पिटाई

Thursday, Jun 06, 2019 - 06:41 PM (IST)

कुल्लू (दिलीप): जिला मुख्यालय पर स्थित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला ढालपुर से नौवीं कक्षा के छात्र को दिन-दहाड़े अगवा करने का मामला सामने आया है, जिससे कुल्लू में सनसनी फैल गई है। जानकारी के अनुसार छात्र को डरा-धमका कर उससे मारपीट भी की गई। हालांकि पुलिस ने 24 घंटे के बाद अगवा नाबालिग छात्र को ढूंढ निकाला और परिजनों को सौंप दिया। जिला अस्पताल में छात्र का मैडीकल करवाकर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। इस मामले ने स्कूल प्रबंधन और छात्रों की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

बंजार के एक शख्स ने स्कूल से अगवा किया छात्र

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को छात्र स्कूल गया हुआ था। इस दौरान दोपहर के समय उसे बंजार के एक शख्स ने स्कूल से अगवा कर लिया। आरोपी छात्र को अगवा कर उसके मामा के घर ले गया, जहां कोई नहीं रहता था। वहां पर आरोपी ने उसके साथ मारपीट की। वहीं घटना की सूचना मिलते ही छात्र के पिता खूब राम निवासी बालीचौकी ने कुल्लू पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई। शिकायत मिलते ही पुलिस छानबीन में जुट गई और बुधवार देर रात छात्र को ढूंढ निकाला। छात्र की मां का कहना है कि स्कूल में दिन-दहाड़े आरोपी छात्र को अगवा कर ले गया और स्कूल प्रबंधन देखता रह गया। उन्होंने इस मामले में प्रिंसीपल पर लापरवाही का आरोप लगाया है और कहा कि मामले को लेकर उनसे भी जवाब मांगा जाए।

बुरी तरह सहमा छात्र, स्कूल जाने से कर रहा इंकार

उधर, दूसरी ओर घटना के बाद छात्र बुरी तरह से सहमा हुआ है। वह स्कूल जाने से इंकार कर रहा है। वहीं इस घटना से स्कूलों में बच्चों की सुरक्षा पर सवाल खड़े हो गए हैं। कुल्लू के ए.एस.पी. राजकुमार चंदेल ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि मामले की जांच चल रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर इस मामले का पटाक्षेप किया जाएगा।

Vijay