दोस्त को डूबता देख पानी में कूद गया छात्र, फिर हुआ कुछ ऐसा कि....

Tuesday, May 09, 2017 - 11:03 PM (IST)

बी.बी.एन.: खड्ड में डूब रहे साथी को बचाते-बचाते गुल्लरवाला निवासी 11वीं कक्षा के एक छात्र की जान चली गई। उक्त छात्र अपने साथियों के साथ खड्ड में नहाने गया था। गरीब परिवार से संबंध रखने वाला यह छात्र माता-पिता की इकलौती संतान थी और उसके पिता का भी देहांत हो चुका है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 17 वर्षीय रविंद्र पुत्र स्व. सरदारा सिंह निवासी गुल्लरवाला, तहसील बद्दी 7 मई को अपने 4 साथियों के साथ घरेड़ खड्ड में नहाने गया था। इसी दौरान रविंद्र का एक साथी डूबने लगा जिसको बचाने के लिए वह कुंड में कूद गया। इस दौरान जो साथी डूब रहा था, वह तो बाहर निकल आया लेकिन रविंद्र कुंड में डूब गया। 



साथियों ने डर के मारे किसी को नहीं बताई बात
उसके डूबने के बाद उसके साथी डर गए और उन्होंने इसके बारे में किसी को कुछ नहीं बताया। इसके बाद परिजनों ने पुलिस थाना में शिकायत की, जिस पर पुलिस ने छात्र की मोबाइल लोकेशन टे्रस कर उसके साथियों से पूछताछ की। उसके बाद उन्होंने सारी बात बताई। डी.एस.पी. बद्दी खजाना राम की अगुवाई में बरोटीवाला पुलिस थाने की टीम मौके पर पहुंची। इसी तरह फायर स्टेशन बद्दी की टीम भी मौके पर पहुंची। काफी मशक्कत के बाद रविंद्र के शव को कुंड से बाहर निकाला गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम करवाने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। 

पुलिस हर पहलू से कर रही जांच : डी.एस.पी.
डी.एस.पी. ने बताया कि पुलिस की अभी तक की जांच में यही सामने आया है कि रविंद्र अपने साथियों के साथ नहाने गया था, जहां पर साथी को बचाते-बचाते वह खुद डूब गया और उसकी मौत हो गई लेकिन पुलिस हर पहलू से जांच कर रही है।

पहले भी घट चुका है इस तरह का हादसा
फरवरी माह में भी इसी तरह नालागढ़ के तहत गुरुकुंड के पास चिकनी खड्ड में गांव ढ़ेरोवाल निवासी 11वीं कक्षा का छात्र खेम राज का शव  कुंड से मिला था। यह लड़का अपने साथी के  जन्मदिन की पार्टी करने के लिए कई साथियों के साथ वहां पर गया था लेकिन वहां पर नहाने के दौरान कुंड में डूब गया और उसके साथियों ने भी इस बारे किसी को नहीं बताया था और उसका शव भी 2 दिन बाद कुंड से बरामद हुआ था।