छात्राओं के उत्पीड़न मामले में आरोपी लैक्चरार पर आपराधिक मामला दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Nov 14, 2019 - 11:10 PM (IST)

बिलासपुर (ब्यूरो): पीजी कॉलेज बिलासपुर में छात्राओं के उत्पीड़न मामले में पुलिस ने आरोपी लैक्चरार पर आपराधिक मामला दर्ज किया है। उत्पीडऩ की शिकार एक छात्रा ने वीरवार को महिला पुलिस थाना में आरोपी लैक्चरार के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। छात्रा ने पुलिस को फोन रिकॉर्डिंग भी दी है। डीएसपी बिलासपुर संजय शर्मा ने बताया कि आरोपी लैक्चरार के खिलाफ महिला पुलिस थाना में भारतीय दंड संहिता की धारा 354ए व डी तथा 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है। शुक्रवार को छात्रा के बयान कोर्ट में दर्ज करवाए जाएंगे।

कॉलेज प्रशासन ने लिए थे छात्राओं व आरोपी लैक्चरार के बयान

बता दें कि बिलासपुर कॉलेज में कार्यरत संगीत विभाग के प्रो. बलवीर पर कुछ छात्राओं ने उनके साथ आपत्तिजनक बातें करने का आरोप लगाया है। गत सोमवार को छात्राओं ने आरोपी लैक्चरार के खिलाफ प्रिंसीपल को शिकायत पत्र देने के साथ ही प्रमाण के रूप में ऑडियो रिकॉर्डिंग भी प्रस्तुत की थी। इसके बाद कॉलेज प्रशासन ने बुधवार को कमेटियों का गठन कर छात्राओं व आरोपी लैक्चरार के बयान लिए थे। वहीं आरोपी लैक्चरार को शुक्रवार को कॉलेज में जांच के लिए दोबारा बुलाया गया है।

छात्र संगठनों ने सौंपे ज्ञापन

आरोपी लैक्चरार के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई व निष्पक्ष जांच की मांग को लेकर एबीवीपी व एनएसयूआई के प्रतिनिधिमंडलों ने एसपी बिलासपुर साक्षी वर्मा को ज्ञापन सौंपे। छात्र संगठनों ने इस मामले की शीघ्र निष्पक्ष जांच करवाने और आरोपी लैक्चरार को बर्खास्त किए जाने की मांग की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News