स्कूल से घर जा रहे छात्र के साथ हुआ दर्दनाक हादसा, खड्ड में तैरता मिला शव

Wednesday, Aug 21, 2019 - 04:42 PM (IST)

नालागढ़: उपमंडल के दभोटा स्थित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय दभोटा के जमा 2 कक्षा के छात्र की खड्ड में डूबने से मौत हो गई। इस क्षेत्र में पानी में डूबने से ये दूसरी मौत है। इससे पहले 15 अगस्त को सैनीमाजरा में एक 46 वर्षीय हलवाई की भी सरसा नदी में डूबने से मौत हो गई थी। पुलिस ने युवक का शव बुधवार को नदी के किनारे से बरामद किया और पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

जानकारी के अनुसार पंजाब के रोपड़ जिला के जटावाली गांव का 17 वर्षीय छात्र गौरव मंगलवार को स्कूल से अवकाश होने के बाद घर जा रहा था। इस दौरान रास्ते में आती पल्ली खड्ड को पार करने लगा। छात्र जब घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी तलाश की लेकिन कोई पता नहीं चला। जब बुधवार को खड्ड के पास तलाश शुरू की तो छात्र का शव खड्ड के किनारे तैरता हुआ पाया। छात्र ने अपनी पैंट की जेब में जुराबें डाल रखी थीं।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा छात्र के शव को कब्जे में लेकर नालागढ़ चिकित्सालय में पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। थाना प्रभारी राज कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि प्रारंभिक जांच में युवक की मौत पानी से डूबने से हुई लग रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को अंतिम संंस्कार के लिए सौंप दिया है।

Vijay